'बंगाल को बदनाम करने की हो रही कोशिश', अभिषेक ने कहा- ममता ने घुटने नहीं टेके, तो हथकंडे आजमा रहा केंद्र

तृणमूल कांग्रेस की आंतरिक गुटबाजी पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने सख्त संदेश देते हुए कहा कि वह किसी भी तरह की गुटबाजी बर्दाश्त नहीं करेंगे। तृणमूल को वैसा ही बनाएंगे जैसा लोग चाहते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 04:40 AM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 04:40 AM (IST)
'बंगाल को बदनाम करने की हो रही कोशिश', अभिषेक ने कहा- ममता ने घुटने नहीं टेके, तो हथकंडे आजमा रहा केंद्र
बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहा केंद्र: अभिषेक बनर्जी

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने बंगाल में विभिन्न योजनाओं की जांच के लिए केंद्रीय दलों को भेजने को लेकर शनिवार को केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि राज्य सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है क्योंकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र के सामने घुटने नहीं टेके।

'केंद्र के सामने ममता ने नहीं टेके घुटने'

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के केशपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए अभिषेक ने कहा कि केंद्र ने राज्य को दी जाने वाली निधि रोक दी है लेकिन राज्य सरकार को बदनाम करने के लिए प्रदेश में केंद्रीय दल भेजने में बहुत तेजी दिखाई। ममता बनर्जी ने केंद्र के आगे घुटने नहीं टेके, इसलिए बदनाम करने के लिए इन हथकंडों को आजमाया जा रहा है। हम केवल जनता के आगे झुकते हैं, न कि दिल्ली के आकाओं के आगे।'

'भाजपा व माकपा के बीच मौन गठबंधन '

अभिषेक ने भाजपा व माकपा पर निशाना साधते हुए राज्य में 'मौन गठबंधन' का आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों दलों के नेता तृणमूल के खिलाफ एक हो गए हैं। भाजपा व वामपंथी गुंडे मिलकर राज्य में आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। बंगाल में आगामी पंचायत चुनाव से पहले विपक्षी भाजपा व माकपा द्वारा नामांकन दाखिल करने में दिक्कतें आने की आशंका व सत्तारूढ़ दल द्वारा हिंसा फैलाने के आरोपों का भी अभिषेक ने जवाब दिया।

West Bengal Politics: लोकसभा चुनाव में बंगाल के लिए भाजपा बना रही अलग रणनीति, मुस्लिम बहुल 13 सीटों पर फोकस

'गुजबाजी नहीं की जाएगी बर्दाश्त'

उन्होंने दोनों दलों की आलोचना करते हुए दावा किया कि दोनों तृणमूल के खिलाफ एक साथ खड़े हैं। वामदलों के गुंडों ने लाल शर्ट उतारकर भगवा वस्त्र पहन लिया है। वे मेदिनीपुर में हिंसा के दिनों को वापस लाना चाहते हैं। तृणमूल की आंतरिक गुटबाजी पर अभिषेक ने सख्त संदेश देते हुए कहा कि वह किसी भी तरह की गुटबाजी बर्दाश्त नहीं करेंगे। तृणमूल को वैसा ही बनाएंगे, जैसा लोग चाहते हैं।

West Bengal News: तीन दिन राज्य के दौरे पर रहेंगी सीएम ममता बनर्जी, प्रशासनिक कार्यों की करेंगी समीक्षा

West Bengal: सीएम ममता बनर्जी ने शुरू किया 'दीदीर सुरक्षा कवच', जानें क्या है इस अभियान का विजन

chat bot
आपका साथी