Kolkata: सीबीआई को अनुब्रत के अकाउंटेंट मनीष कोठारी की और भी संपत्ति की मिली जानकारी, जांच एजेंसी का दावा

TMC leader Anubrata Mondal मवेशी तस्करी कांड की जांच कर रही सीबीआई को मामले में गिरफ्तार किए जा चुके तृणमूल कांग्रेस के बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल के अकाउंटेंट मनीष कोठारी की और भी संपत्ति का पता चला है। File Photo

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 21 Mar 2023 04:17 PM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2023 04:17 PM (IST)
Kolkata: सीबीआई को अनुब्रत के अकाउंटेंट मनीष कोठारी की और भी संपत्ति की मिली जानकारी, जांच एजेंसी का दावा
सीबीआई को अनुब्रत के अकाउंटेंट मनीष कोठारी की और भी संपत्ति की मिली जानकारी।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। मवेशी तस्करी कांड की जांच कर रही सीबीआई को मामले में गिरफ्तार किए जा चुके तृणमूल कांग्रेस के बाहुबली नेता अनुब्रत मंडल के अकाउंटेंट मनीष कोठारी की और भी संपत्ति का पता चला है। अब सीबीआई को जानकारी मिली है कि बोलपुर के पास रूपपुर इलाके में मनीष की और 30 से 35 बीघा जमीन है।

अवैध संपत्ति की मिली जानकारी

इसके साथ ही कांटेदार तारों से घिरी इस जमीन में कई मकान भी बने हुए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि इस जमीन पर संभवत: एक रिजॉर्ट के निर्माण की योजना थी। इस बाबत काम भी शुरू हुआ था, लेकिन कुछ महीने पहले अचानक से बंद कर दिया गया।

बता दें कि मनीष को भी मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। सीबीआई का दावा है कि मनीष ने पूछताछ में बोलपुर नगरपालिका की प्रधान पर्णा घोष व उनके पति व तृणमूल नेता सुदीप्त घोष का नाम लिया है।

भाजपा नेताओं ने लगाए आरोप

मनीष ने बताया है कि दोनों ने 2018-19 में बड़े परिमाण में जमीन खरीदी थी। इलमबाजार-गोपालनगर मौजा में पर्णा के नाम से 680 एकड़ जमीन खरीदी गई थी, जिसका वर्तमान बाजार मूल्य 15 करोड़ रुपये है। स्थानीय भाजपा नेताओं का दावा है कि ठीक तरीके से जांच होने से पर्णा व सुदीप्त की और भी बहुत सी अवैध संपत्ति सामने आएगी।

सीबीआई सूत्रों ने बताया कि बोलपुर के ही रहने वाले मनीष वर्ष 2013-14 में अनुब्रत के संपर्क में आए थे और धीरे-धीरे उनके काफी करीब हो गए। आरोप है कि उसके बाद से ही उनकी संपत्ति भी तेजी से बढ़नी शुरू हो गई थी।

chat bot
आपका साथी