हवाई हमले से पुलवामा हमले में शहीद बबलू सांतरा की पत्नी खुश, चाहती हैं जवानों की सुरक्षा

पुलवामा आतंकी हमले के पलटवार में पाकिस्तान अधीन कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के हवाई हमले को लेकर शहीद बबलू सांतरा की पत्‍‌नी मिता सांतरा ने खुशी जताई है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Wed, 27 Feb 2019 12:58 PM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 12:58 PM (IST)
हवाई हमले से पुलवामा हमले में शहीद बबलू सांतरा की पत्नी खुश, चाहती हैं जवानों की सुरक्षा
हवाई हमले से पुलवामा हमले में शहीद बबलू सांतरा की पत्नी खुश, चाहती हैं जवानों की सुरक्षा

हावड़ा, जागरण संवाददाता। पुलवामा आतंकी हमले के पलटवार में पाकिस्तान अधीन कश्मीर में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के हवाई हमले को लेकर पश्चिम बंगाल के शहीद बबलू सांतरा की पत्‍‌नी मिता सांतरा ने खुशी जताई है। साथ ही उन्होंने भारत सरकार से देश के अन्य हिस्सों में तैनात जवानों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है।

पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के हमले के बारे में मिता ने कहा कि सरकार ने जो ठीक समझा वह किया है और भविष्य में अगर सरकार ऐसा समझती है कि पाकिस्तान को खत्म करना चाहिए तो करेगी। मुझे इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी है, लेकिन मैं इतना जरूर कहना चाहती हूं कि देश के विभिन्न हिस्सों में तैनात सैनिकों की सुरक्षा सुनिश्चित की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जब जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमले हुए, तब जवानों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने के लिए हवाई सुविधा देने की घोषणा की गई। लेकिन देश के अन्य हिस्से में जो जवान तैनात हैं, उनकी सुरक्षा के लिए भी सरकार को ध्यान देना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी की शाम सीआरपीएफ के सैनिकों से भरी वैन पर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों द्वारा किए गए हमले में हावड़ा के बाउडि़या चककाशी के बबलू सांतरा भी शहीद हुए थे। बबलू सीआरपीएफ के 35वीं बटालियन में तैनात थे। उनकी उम्र 37 साल थी और 6 महीने में सीआरपीएफ से रिटायर होने वाले थे। उनके परिवार में चार बहनें, दो भाई, मां, पत्‍‌नी और छह साल की बेटी है। 

chat bot
आपका साथी