सांप्रदायिक सौहार्द का प्रतीक जनहित का दुर्गोत्सव

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर के भवानीपुर में जनहित क्लब क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Sep 2018 06:43 PM (IST) Updated:Sun, 02 Sep 2018 06:43 PM (IST)
सांप्रदायिक सौहार्द का प्रतीक जनहित का दुर्गोत्सव
सांप्रदायिक सौहार्द का प्रतीक जनहित का दुर्गोत्सव

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर के भवानीपुर में जनहित क्लब की ओर से आयोजित सार्वजनिक दुर्गोत्सव को लेकर पंडाल बनाने हेतु यहां खूंटी पूजा समारोह का आयोजन रविवार को किया गया। समारोह में अतिथियों के रूप में खड़गपुर नगरपालिका अध्यक्ष प्रदीप सरकार, टाउन थाना प्रभारी ज्ञानदेव प्रसाद साव, वार्ड-5 की सभासद व जनहित दुर्गापूजा कमेटी की अध्यक्ष नफीसा खातून, वार्ड-5 कमेटी के सचिव मोहम्मद आरिफ रहमान, मेंस कांग्रेस के सहायक महासचिव अजय कर,

वार्ड-6 के सभासद बाबू कुंडू, समाजसेवी जावेद अहमद खान, एस.ए. खान, जनहित क्लब के प्रमुख अमर पात्र समेत काफी तादाद में लोग मौजूद रहे। पूजा के बाद लोगों के बीच प्रसाद वितरण किया गया।

नगरपालिका अध्यक्ष प्रदीप सरकार ने जनहित क्लब की ओर से आयोजित दुर्गोत्सव को सांप्रदायिक सौहार्द का प्रतीक बताया। उन्होंने कहा कि भवानीपुर में आयोजित सार्वजनिक दुर्गोत्सव में ¨हदुओं के अलावा मुसलमान भी सक्रिय रूप से हिस्सा लेते हैं। दुर्गोत्सव कमेटी की अध्यक्ष खुद मुस्लिम महिला सभासद नफीसा खातून हैं, जो पूजा समारोह के आयोजन में सक्रिय योगदान दे रही हैं। नफीसा खातून ने कहा दुर्गोत्सव के दौरान हमलोग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही गरीबों के बीच वस्त्रदान आदि सामाजिक जन कल्याणकारी कार्यों का आयोजन भी करेंगे। उन्होंने सभी लोगों से दुर्गोत्सव के आयोजन में सक्रिय योगदान देने की अपील की।

chat bot
आपका साथी