जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी में पानी की समस्या के लिए किया भूटान वाली सड़क को जाम

पानी की समस्या को लेकर धुपगुड़ी नगर पालिका के वार्ड 16 के लोगों ने भूटान जाने वाली सड़क पर खाली बर्तन के साथ आवाजाही ठप करा दी।

By Rajesh PatelEdited By: Publish:Sat, 01 Dec 2018 07:48 PM (IST) Updated:Sat, 01 Dec 2018 07:48 PM (IST)
जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी में पानी की समस्या के लिए किया भूटान वाली सड़क को जाम
जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी में पानी की समस्या के लिए किया भूटान वाली सड़क को जाम

धुपगुड़ी [संवादसूत्र]। धुपगुड़ी नगरपालिका के 16 नंबर वार्ड के लोगों ने पानी के लिए घर के बर्तन आदि लेकर 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग के दो नंबर ब्रिज के निकट शनिवार को पथावरोध किया। इसके चलते भूटान जाने वाली इस सड़क पर वाहनों की आवाजाही ठप हो गई। बस यात्रियों के साथ आंदोलनकारियों का विवाद भी हुआ। स्थिति काबू में करने के लिए धुपगुड़ी थाना के आइसी सुवीर कर्मकार भारी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।  

स्थानीय लोगों का कहना है कि 10 महीने से ज्यादा समय से पेयजल की आपूर्ति ठप है। नगरपालिका चुनाव के दौरान घर-घर पानी का कनेक्शन देने का वादा किया गया था। अभी तो लोगों को पेयजल नसीब होना ही मुश्किल हो गया है। नगरपालिका के रायपाड़ा, वर्मनपाड़ा, शरतपल्ली, पालपाड़ा आदि इलाकों में पेयजल परिसेवा ठप होने से लोगों को काफी मुश्किलें हो रही हैं। लोगों को खरीदकर पानी पीना पड़ रहा है। कई बार धुपगुड़ी नगरपालिका से इस बारे में लिखित शिकायत की गई, लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। बाध्य होकर स्थानीय लोगों ने आज पथावरोध किया।

नगरपालिका के वाइस चेयरमैन राजेश कुमार सिंह ने कहा कि 16 नंबर वार्ड में पेयजल परिसेवा कनेक्शन में कुछ समस्याएं हैं। रविवार को परिस्थिति का जायजा लेने के बाद समस्या का समाधान किया जाएगा।  

chat bot
आपका साथी