ब्राउन सुगर जब्त, एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता दुर्गापुर मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस की ओर से लगातार अभियान

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:39 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:39 PM (IST)
ब्राउन सुगर जब्त, एक गिरफ्तार
ब्राउन सुगर जब्त, एक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, दुर्गापुर : मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस की ओर से लगातार अभियान चल रहा है। जिसमें पुलिस को सफलता भी मिल रही है। मंगलवार की रात कांकसा थाना की पुलिस ने ब्राउन सुगर के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित प्रशांत राय उर्फ मिथुन को बुधवार को आसनसोल कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसकी जमानत नामंजूर हो गई एवं सात दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। रिमांड अवधि में पूछताछ कर पुलिस मादक कारोबारियों तक पहुंचने की कोशिश करेगी। पुलिस को जांच में पता चला है कि ये लोग उत्तर बंगाल से मादक पदार्थ यहां लाते थे।

प्रशांत कांकसा थाना के राधामोहनपुर गांव का निवासी है। वह बीरभूम जिले के इलमबाजार की ओर से अपने घर लौट रहा था। उसी समय ग्यारह माइल इलाके में पुलिस ने दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। जांच में उसके पास से 260.82 ग्राम ब्राउन सुगर मिला।

ब्राउन सुगर के कारोबार में उसका भाई भी शामिल : आरंभिक पूछताछ में पता चला है कि प्रशांत का भाई प्रकाश राय भी अवैध ढंग से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल है। वह उत्तर बंगाल से मादक पदार्थों को खरीद कर लाता था एवं इसकी सप्लाई करता था। पुलिस उसके भाई की भी तलाश कर रही है।

एक माह पहले जब्त हुई थी हेराइन : आसनसोल-दुर्गापुर क्षेत्र में अवैध ढंग से मादक पदार्थों की बिक्री धड़ल्ले से जारी है, जिस पर रोक लगाने के लिए पुलिस भी तत्पर है। एक माह पहले दुर्गापुर स्टेशन के समीप बस पड़ाव से एक संदिग्ध युवक को पकड़ा गया था। वहीं कोकोवेन पुलिस ने कुछ सप्ताह पहले सुकांत पल्ली से गांजा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया था।

अभिषेक गुप्ता, पुलिस उपायुक्त दुर्गापुर, आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट ने कहा कि मादक पदार्थों के कारोबार के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है एवं सफलता मिल रही है। ब्राउन सुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। उसे रिमांड पर लेकर गिरोह का पता लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी