अरूप विश्वास ने जगह-जगह की रैली

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दार्जीलिंग जिले के प्रभारी व राज्य के लोक निर्माण एवं खेल विभाग के मंत्री ने प्रत्याशियों के पक्ष में जगह-जगह चुनावी रैली कर लोगों से टीएमसी को विजर्यी बनाने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Apr 2019 10:27 AM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 06:53 AM (IST)
अरूप विश्वास ने जगह-जगह की रैली
अरूप विश्वास ने जगह-जगह की रैली

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी :

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, दार्जीलिंग जिले के प्रभारी व राज्य के लोक निर्माण एवं खेल विभाग के मंत्री अरूप विश्वास ने रविवार को यहां जगह-जगह चुनावी रैली की। दार्जीलिंग लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार अमर सिंह राई के समर्थन में की गई इन रैलियों में सैकड़ों लोग सम्मिलित हुए। इस दिन सुबह में वह नक्सलबाड़ी से रथखोला होते हुए आदिवासी मैदान तक निकली रैली में सम्मिलित हुए। तदोपरांत दोपहर बाद बागडोगरा से गोसाईपुर तक रैली की। फिर, गोसाईपुर अंचल में जनसंपर्क अभियान में सम्मिलित हुए। उसके बाद शाम में अठारोखाई अंचल इलाके में निकली रैली में भी वह सम्मिलित हुए।

इस दौरान जगह-जगह लोगों से अपील की कि वे सांप्रदायिक एवं अराजक शक्तियों से सावधान रहें। उनके झांसे में न आएं। दार्जीलिंग लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार अमर सिंह राई को भारी से भारी मतों से विजयी बनाएं। इस दिन ऊपरोक्त तमाम रैलियों में सिलीगुड़ी नगर निगम के विपक्ष के नेता व तृणमूल कांग्रेस नेता रंजन सरकार, तृणमूल युवा कांग्रेस नेता संतोष साहा व अन्य सैकड़ों लोग सम्मिलित हुए।

chat bot
आपका साथी