कोरोना मतलब मौत नहीं, जीत सकते हैं जंग : अशोक भट्टाचार्य

-कोविड-19 रिपोर्ट आई नेगेटिवजताया सबका आभार -आईसीयू से केबिन में शिफ्ट किए गए जागरण

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 10:27 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 06:14 AM (IST)
कोरोना मतलब मौत नहीं, जीत सकते हैं जंग : अशोक भट्टाचार्य
कोरोना मतलब मौत नहीं, जीत सकते हैं जंग : अशोक भट्टाचार्य

-कोविड-19 रिपोर्ट आई नेगेटिव,जताया सबका आभार

-आईसीयू से केबिन में शिफ्ट किए गए जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : एक सतत चिकित्सकीय जद्दोजेहद के बाद कोविड-19 से उबरे सिलीगुड़ी नगर निगम की प्रशासकीय समिति के चेयरमैन व सिलीगुड़ी के निवर्तमान मेयर एवं वर्तमान विधायक अशोक भट्टाचार्य ने कहा है कि कोरोना मतलब मौत नहीं है। इससे जंग जीती जा सकती है। अपने खुद के कोविड-19 से उबर जाने को लेकर उन्होंने नेवटिया गेटवेल नìसग होम प्रबंधन व चिकित्सकीय टीम के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि <ष्ठक्चरु-क्तञ्जस्>मैं अपने व अपने परिवार की ओर से उन सभी डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों के निष्ठापूर्ण प्रयासों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं जिसके चलते मैं कोविड-19 मुक्त हुआ। इसके लिए विशेष रूप से नेवटिया गेटवेल हेल्थ केयर सेंटर का आभारी हूं व विशेष धन्यवाद देता हूं। उन अनगिनत लोगों की इच्छाओं और शुभकामनाओं का भी आभारी हूं जिन्होंने मुझे इस कठिन लड़ाई को जीतने का साहस दिया है। मैं मुख्यमंत्री (ममता बनर्जी) और अन्य सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने बार-बार मेरा हालचाल लिया व मेरा ख्याल रखा। मेरी पार्टी और विभिन्न दलों, विभिन्न संगठनों, संस्थाओं व हर उन आम लोगों को धन्यवाद जिन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने सिलीगुड़ी नगर निगम के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों का भी आभार जताया है कि उन सबने वर्तमान विकट परिस्थिति में भी नागरिक परिसेवा जारी रखी हुई है।

उल्लेखनीय है कि 15 दिनों से अधिक समय की चिकित्सा के बाद अशोक भट्टाचार्य की हालत में अभी बहुत सुधार हुआ है। उनकी ऑक्सीजन निर्भरता बहुत कम हुई है। वह स्वयं भी भोजन लेने लगे हैं। वह बेड से उठ कर भी चल फिर पा रहे हैं। उन्हें शुक्रवार को आईसीयू से केबिन में शिफ्ट किया गया है। उनकी सेहत में उल्लेखनीय सुधार हुआ है। जल्द ही उन्हें नìसग होम से छुट्टी मिल जाने की संभावना है।

दाíजलिंग जिला वाम मोर्चा संयोजक और माकपा के जिला सचिव जीवेश सरकार ने अशोक भट्टाचार्य के कोविड-19 मुक्त होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा है कि यह सिलीगुड़ी के लिए बड़ी खुशी की बात है। हम आशा करते हैं कि अशोक भट्टाचार्य जल्द से जल्द अस्पताल से छुट्टी पाएंगे और पुन? पूरी सक्रियता के साथ सार्वजनिक जीवन में एक नई शुरुआत करेंगे।

chat bot
आपका साथी