बैराज में कूद कैंसर रोग से ग्रस्त एक व्यक्ति ने दी जान, तलाश जारी

कोकोवेन थाना के दामोदर के दुर्गापुर बैराज के समीप कैनल फीडर में सुरजीत (55) नामक एक व्यक्ति ने कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 02:52 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 02:52 PM (IST)
बैराज में कूद कैंसर रोग से ग्रस्त एक व्यक्ति ने दी जान, तलाश जारी
बैराज में कूद कैंसर रोग से ग्रस्त एक व्यक्ति ने दी जान, तलाश जारी

दुर्गापुर, जेएनएन। कोकोवेन थाना के दामोदर के दुर्गापुर बैराज के समीप कैनल फीडर में सुरजीत  (55) नामक एक व्यक्ति ने कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया। जिसकी जानकारी मिलने के बाद से पुलिस तलाश में जुटी एवं आपदा प्रबंधन टीम को भी बांकुड़ा से बुलाया गया।

आपदा प्रबंधन की टीम उसकी तलाश में जुटी हुई है। समाचार लिखे जाने तक नदी से उसे बरामद नहीं किया जा सका था। वह न्यूटाउनशिप थाना के विधाननगर का निवासी था। उसके परिवार वालों का कहना है कि वह काफी दिनों से कैंसर रोग से ग्रस्त था। उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं थी। सुबह वह घर से घूमने की बात कहकर बाहर निकला, लेकिन अचानक वह दामोदर बैराज पहुंच गया।

जहां एक किनारे स्कूटी को खड़ा कर कैनल में छलांग लगा दिया। पुलिस से सूचना पाकर हमलोग यहां पहुंचे। जहां बारिश के कारण पानी की धारा तेज होने के कारण स्थानीय लोग ज्यादा देर तक तलाश नहीं कर सके। जिसके बाद आपदा प्रबंधन टीम को बुलाया गया एवं टीम के सदस्यों ने तलाश शुरू की।

स्थानीय दो युवकों शंकर और लखन ने बताया कि जैसे ही सुरजीत ने छलांग लगाई हम लोगों ने देखते ही बचाने के लिए हम लोगों ने भी छलांग लगाया। मगर पानी तेज गति से बह रहा था, इस कारण हमलोग बाहर आ गए। पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश जारी है। 

chat bot
आपका साथी