तृणमूल में शामिल होने के लिए मिल रहा ऑफर: जॉन बारला

मोहन शर्मा ने जॉन बारला को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वह साबित कर दें कि उसे तृणमूल में शामिल होने के लिए उन्होंने किसी प्रकार का ऑफर या दबाव बनाया है तो राजनीति छोड़ देंगे।

By Edited By: Publish:Tue, 31 Jul 2018 09:29 PM (IST) Updated:Wed, 01 Aug 2018 04:07 PM (IST)
तृणमूल में शामिल होने के लिए मिल रहा ऑफर: जॉन बारला
तृणमूल में शामिल होने के लिए मिल रहा ऑफर: जॉन बारला

बानरहाट, संवाद सूत्र। तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए कई प्रकार का प्रलोभन देकर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है। उक्त बातें भाजपा समर्थित भारतीय टी वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष जान बारला ने आरोप लगाया है। गत 3 जून को जेल से रिहा होने के बाद से तृणमूल कांग्रेस नेता मोहन शर्मा के नेतृत्व में लगातार पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया जा रहा है। कई बार फोन भी की जा चुकी है।

आरोपों से संबंधित ऑडियो क्लीप भी पत्रकारों को दिया। जिसमें जान बारला के साथ बैठक करने की बात सुनाई दी है। गाड़ी, बंग्लो व गार्ड समेत सरकारी पद देने का ऑफर दिया गया है। तृणमूल कांग्रेस के अलीपुरद्वार के जिलाध्यक्ष मोहन शर्मा ने उक्त आरोपों को बिल्कुल गलत व बेबुनियाद बताया है।

उन्होंने कहा कि जॉन बारला खुद भाजपा के भीतर अपना जनाधार खोते जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव में अपना टिकट पक्का करने के लिए गलत आरोप लगा रहे हैं। इससे पहले भी उन्होंने इस प्रकार के आरोप लगाए थे।

साथ ही मोहन शर्मा ने जॉन बारला को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वह साबित कर दें कि उसे तृणमूल में शामिल होने के लिए उन्होंने किसी प्रकार का ऑफर या दबाव बनाया है तो राजनीति छोड़ देंगे।

chat bot
आपका साथी