संपत्ति नाम नहीं करने पर बेटे ने मां के दोनों हाथ काटे, पिता पर भी किया वार; गिरफ्तार

Attack on Mother and Father. संपत्ति नाम नहीं करने पर बेटे ने मां के दोनों हाथ काट डाले और पिता पर भी वार किया।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Sun, 27 Oct 2019 12:36 PM (IST) Updated:Sun, 27 Oct 2019 12:36 PM (IST)
संपत्ति नाम नहीं करने पर बेटे ने मां के दोनों हाथ काटे, पिता पर भी किया वार; गिरफ्तार
संपत्ति नाम नहीं करने पर बेटे ने मां के दोनों हाथ काटे, पिता पर भी किया वार; गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ब‌र्द्धमान (बंगाल)। बड़ा बेटा काफी दिनों से मां-पिता पर संपत्ति अपने नाम कराने का दबाव बना रहा था। लेकिन वे उनकी बात मानने को तैयार नहीं थे। इस मामले को लेकर शनिवार की सुबह गुस्साए बेटे ने धारदार हथियार से पिता के शरीर पर प्रहार किया, जबकि बीच-बचाव को पहुंची मां के दोनों हाथ काट दिए। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से वृद्ध दंपती को इलाज के लिए ब‌र्द्धमान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, पुलिस आरोपित बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। यह घटना बांकुड़ा के इंदास थानांतर्गत वामनिया गांव के दक्षिणपाड़ा की है।

वामनिया गांव निवासी प्रफुल्ल भौमिक व वीणा देवी शनिवार की सुबह घर पर थी। करीब साढ़े दस बजे प्रशांत ने अचानक धारदार हथियार लेकर पिता के सिर व गले पर वार कर दिया। जब मां बचाने के लिए वहां पहुंची तो उसके भी दो हाथ काट दिये। इसके बाद प्रशांत फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे व दोनों घायलों को इंदास प्राथमिक अस्पताल ले गए, हालत नाजुक होने पर दोनों को ब‌र्द्धमान मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया। जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर है। 

घटना के बारे में छोटे बेटे परितोष भौमिक ने कहा कि भैया संपत्ति अपने नाम कराने के लिए दबाव बना रहा था। इस कारण उन्होंने जान लेवा हमला किया। घटना के वक्त मैं घर पर नहीं था, पत्नी ने मुझे जानकारी दी। विष्णुपुर के एसडीपीओ प्रियव्रत बक्शी ने कहा कि आरंभिक जानकारी में संपत्ति विवाद में घटना हुई है, आरोपित को हिरासत में लिया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है।

वहीं, इस घटना की क्षेत्र में चर्चा है। जिस मां-बाप ने उसे पाल-पोश कर बड़ा किया। उसने बुढ़ापे में संपत्ति के लिए उनको भी नहीं बख्शा। 

बंगाल की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी