बेटी की मौत के कुछ दिन बाद दीघा घूमने गए थे मां-बेटा

रवींद्र सरोबर के सदर्न एवेन्यू में महिला चिकित्सक चांद्रयी दास चौधरी की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है।

By Preeti jhaEdited By: Publish:Tue, 17 Jul 2018 11:10 AM (IST) Updated:Tue, 17 Jul 2018 11:10 AM (IST)
बेटी की मौत के कुछ दिन बाद दीघा घूमने गए थे मां-बेटा
बेटी की मौत के कुछ दिन बाद दीघा घूमने गए थे मां-बेटा

कोलकाता, जागरण संवाददाता। रवींद्र सरोबर के सदर्न एवेन्यू में महिला चिकित्सक चांद्रयी दास चौधरी की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि बेटी की मौत के बाद मां और बेटा घूमने के लिए दीघा गए थे। दोनों के बयानों में समानता नहीं होने की वजह से संदेह गहराने लगा है।

उधर, मृतका के मामा से भी पूछताछ शुरू कर दी है। बता दें कि गत 22 मई को चिकित्सक चांद्रयी दास चौधरी (48) की उनके ही कमरे से संदिग्ध अवस्था में लाश बरामद की गई थी। 10 जुलाई को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद महिला चिकित्सक की गला दबाकर हत्या किए जाने का खुलासा हुआ था। मृतका के सिर के पीछे भी भारी वस्तु से प्रहार किया गया था। उंगुलियों पर भी खींचतान के निशान पाए गए थे। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस के अनुसार घटना के वक्त मुख्य दरवाजा बंद था जबकि महिला चिकित्सक के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। ऐसे में किसी बाहरी व्यक्ति का अंदर प्रवेश कर पाना मुश्किल था। हत्या में किसी परिचित का हाथ होने का अंदेशा जता कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस मामले में मृतका के भाई और मां से भी पूछताछ शुरू कर दी गई थी।

2 मोबाइल भी जब्त किए गए थे। घर से कुछ स्टांप पेपर भी मिले थे जिसे बेटे ने एकत्र कर रखा था। पूछताछ में खुलासा हुआ की महिला चिकित्सक की मौत के बाद मां और बेटा दीघा घूमने गए थे। किस वजह से दोनों दीघा गए थे पुलिस ने इसकी तह तक जाने के लिए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने 3 बैंक खातों को भी जब्त किया है। हालांकि अभी तक मृतका का कोई परिचय पत्र पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। उधर, बयानों में समानता नहीं होने पर मृतका के मामा से भी पूछताछ शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी