नदी पार करने के दौरान नानी-नातिन की डूबने से मौत

जेएनएन, गंगारामपुर/ बालुरघाट : नदी पार करने के दौरान नानी और नातिन की डूबने से मौत को ल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Jun 2018 07:57 PM (IST) Updated:Thu, 07 Jun 2018 07:57 PM (IST)
नदी पार करने के दौरान नानी-नातिन की डूबने से मौत
नदी पार करने के दौरान नानी-नातिन की डूबने से मौत

जेएनएन, गंगारामपुर/ बालुरघाट : नदी पार करने के दौरान नानी और नातिन की डूबने से मौत को लेकर इलाके में उत्तेजना का माहौल है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि नदी में पानी काफी कम है। आसानी से लोग नदी पार कर लेते है। लेकिन नदी में खनन और बालू निकालने के कारण नदी कहीं-कहीं गहरी हो गई है। प्रशासन को इसपर ध्यान देने की जरूरत है।

पुलिस ने बताया कि मृतका नानी का नाम सोमा मुर्मू(50) और मृतका नातिन का नाम पिंकी मुर्मू(05) है। यह घटना हरिरामपुर थाना के बैरहाटा ग्राम पंचायत के दक्षिण खारूआ इनाके की है। गुरुवार को इसकी सूचना हरिराम थाना पुलिस को दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बालुरघाट अस्पताल में भेजा गया है। गौरतलब है कि नानी सोमा मुर्मू अपनी नातिन पिंकी मुर्म को टिका दिलाने के लिए बुधवार को हरिरामपुर के खारूआ उप स्वास्थ्य केंद्र की ओर निकली हुई थी। अपनी नातिन को गोद में लेकर खारूआ नदी को पार कर रही थी। लेकिन नदी में अधिक पानी होने के कारण नानी और नातिन नदी में डूब गई। काफी इंतजार के बाद जब दोनों घर नहीं पहुंच, तो परिजनों ने खोजना शुरू किया। बुधवार रात तक उसका कोई पता नहीं चला। गुरूवार को नदी में उसका तैरता शव देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन को सूचित किया।

इस संबंध में गंगारामपुर महकमा पुलिस अधिकारी विपुल बंदोपाध्याय ने बताया कि सूचना मिलते ही हमने फौरन नानी और नातिन के शव को बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी