छह भाजपा समर्थकों के घर पर हमला व लूटपाट

कूचबिहार के दिनहाटा के एक नंबर ब्लॉक के पुट्टीमारी के एक नंबर ग्राम पंचायत के अंतर्गत जोड़ाबाड़ी के महाशय हाट में भाजपा समर्थकों के घर पर हमला किया गया। आरोप तृणमूल समर्थकों पर है।

By Edited By: Publish:Wed, 05 Dec 2018 05:04 PM (IST) Updated:Wed, 05 Dec 2018 05:06 PM (IST)
छह भाजपा समर्थकों के घर पर हमला व लूटपाट
छह भाजपा समर्थकों के घर पर हमला व लूटपाट
दिनहाटा [संवादसूत्र]। कूचबिहार जिला के दिनहाटा के एक नंबर ब्लॉक के पुट्टीमारी के एक नंबर ग्राम पंचायत के अंतर्गत जोड़ाबाड़ी महाशय हाट इलाके में मंगलवार रात में भाजपा के छह समर्थकों के घर पर हमलाकर लूटपाट की गई। भुक्तभोगी परिमल बर्मन, करुणा मोदक, प्रसन्नजीत बर्मन आदि ने इसके लिए तृणमूल कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है।
 भाजपा के कूचबिहार जिला सचिव सुदेव कर्मकार ने बताया कि पंचायत चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत 34 फीसद सीटों पर निर्विरोध हुई थी। विरोधी उम्मीदवारों को तक खड़ा नहीं होने दिया गया। उम्मीदवारों को धमकी दी जाती थी। प्रलोभन दिया जाता था। सात दिसंबर से कूचबिहार से रथयात्रा का आगाज हो रहा है। इसके लिए फ्लैग, बैनर आदि का काम चल रहा है। तृणमूल के लोग हमलोगों पर हमला कर रहे है। इसे लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।  कूचबिहार तृणमूल युवा कांग्रेस के सचिव निशिथ प्रमाणिक ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस व तृणमूल युवा कांग्रेस कभी भी गणतांत्रिक तरीके से किए जा रहे आंदोलन में बाधा नहीं डालेगी। सांप्रदायिक सौहार्द को कोई भंग करेगा तो हम जरूर विरोध करेंगे। भाजपा की शिकायत के आधार पर एसडीपीओ उमेश जी गणपथ पूरे मामले की जांच कर रहे है।
chat bot
आपका साथी