एक ही रात में दिनहाटा दो नंबर ब्लाक के छह दुकानों में चोरी

संवादसूत्र दिनहाटा दिनहाटा दो नंबर ब्लाक के मर्नेया बाजार इलाके में एक ही रात में एक के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 06:50 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 06:50 PM (IST)
एक ही रात में दिनहाटा दो नंबर ब्लाक के छह दुकानों में चोरी
एक ही रात में दिनहाटा दो नंबर ब्लाक के छह दुकानों में चोरी

संवादसूत्र, दिनहाटा : दिनहाटा दो नंबर ब्लाक के मर्नेया बाजार इलाके में एक ही रात में एक के बाद छह दुकानों में चोरी की घटना घटी। चोरी दुकान के बेड़ा व छत काटकर दुकान के भीतर से सामान व नकद पैसे लेकर फरार हो गए। चोरी होने वाले दुकानों तीन किराना, एक कपड़ा, एक मिठाई व एक जुते की दुकान शामिल है। घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वही इस घटना में पुलिस अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

सूत्रों के अनुसार बुधवार सुबह मर्नेया बाजार के व्यवसायी जब अपनी दुकान खोलने लगे, तो किसी का बेड़ा तो किसी के दुकान के छत कटे हुए मिले। दुकान में प्रवेश करने के बाद वहां रखे सामान व पैसे गायब थे। घटना की खबर मिलते ही नाजिरहाट चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। व्यवसासियों का कहना है कि लगभग कई लाख रुपये के चोरी होने का अनुमान है।

क्षतिग्रस्त व्यवसायी प्रफुल्ल बर्मन, निशिकांत बर्मन, राधाकांत बर्मन ने बताया कि इस दिन सुबह में जैसे ही उनलोगों ने दुकान खोला तो किसी का बेड़ा व छत कटा हुआ मिला। इसके साथ दुकान में रखे सामान व कैस बॉक्स में रखे पैसे गायब थे। महकमा व्यवसायी समिति के सचिव राणा गोस्वामी ने बताया कि पिछले दो सालों से कोरोना के कारण व्यवसाय पूरी तरह से चौपट हो गया है। ऐसे में इस प्रकार से चोरी की घटना से हमलोग हताश हो पड़े है। पुलिस मामले की पूरी छानबीन करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें सजा दिलाएं।

chat bot
आपका साथी