इसीएल के चिकित्सकों ने जीता पुरस्कार

सांकतोड़िया : रांची के आईआईसीएम में आयोजित कोल इंडिया मेडिकल कांफ्रेंस 2017 में ईसीएल के केंद्रीय अ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Feb 2017 09:27 PM (IST) Updated:Fri, 24 Feb 2017 09:27 PM (IST)
इसीएल के चिकित्सकों ने जीता पुरस्कार
इसीएल के चिकित्सकों ने जीता पुरस्कार

सांकतोड़िया : रांची के आईआईसीएम में आयोजित कोल इंडिया मेडिकल कांफ्रेंस 2017 में ईसीएल के केंद्रीय अस्पताल सांकतोड़िया और कल्ला के दो चिकित्सकों के द्वितीय और तृतीय पुरस्कार प्राप्त करने पर ईसीएल के कार्मिक निदेशक ने धन्यवाद दिया है। चिकित्सकों को ये पुरस्कार आईआईसीएम रांची के निदेशक डॉ. सत्येन्द्र किशोर एवं सीसीएल के निदेशक कार्मिक आर.एस. महापात्रा ने प्रदान किया। जानकारी के अनुसार फरवरी 20, 21 और 22 को आईआईसीएम रांची में तीन दिवसीय कोल इंडिया मेडिकल कांफ्रेंस 2017 का आयोजन किया गया था। जिसमें कोल इंडिया के सभी अनुषंगी इकाईयों के अलावा अन्य कंपनियों के चिकित्सकों ने भी भाग लिया था। कांफ्रेंस में ईसीएल केंद्रीय अस्पताल सांकतोड़िया के डॉ. सोम शुभ्र दास को गैस्ट्रोंइंटेस्टाईनल बीमारी के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने के लिये द्वितीय और केंद्रीय अस्पताल कल्ला के डॉ सुमित दे को गोचर्स बीमारी मामले में तृतीय पुरस्कार दिया गया।

पुरस्कार पाने पर डॉक्टरों को प्रोत्साहित करते हुये डीपी केएस पात्रा ने उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि आगे भी इसी तरह कंपनी का नाम रौशन करते रहें। उन्होंने कहा कि ईसीएल अब हर क्षेत्र में आगे है और अब किसी भी मामले में पीछे मुड़कर नहीं देखेगी।

इधर सीएमएस डॉ विद्युत गुहा ने कहा कि ईसीएल के निदेशक कार्मिक के.एस. पात्रा के सहयोग से चिकित्सा क्षेत्र में ईसीएल काफी आगे बढ़ रहा है। अस्पतालों में तरह-तरह की मशीनें लगाई जा रही हैं। ताकि कोयला कर्मियों के अलावे आसपास के लोगों को भी बेहतर चिकित्सा सुविधा का लाभ मिल सके।

chat bot
आपका साथी