एक करोड़ से अधिक की परियोजना का शुभारंभ

बर्नपुर में आसनसोल दुर्गापुर डेवलपमेंट ऑथोरिटी (अड्डा) की ओर से रविवार को 1.18 करोड़ से भी अधिक के लागत से विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ अड्डा चेयरमैन सह विधायक तापस बनर्जी ने किया। इस शुभारंभ के साथ ही वार्ड नंबर 95 चासापट्टी और वार्ड नंबर 83 रहमतनगर इलाके के लोगों में खुशी का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 06:10 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 06:10 PM (IST)
एक करोड़ से अधिक की परियोजना का शुभारंभ
एक करोड़ से अधिक की परियोजना का शुभारंभ

संवाद सहयोगी, बर्नपुर : बर्नपुर में आसनसोल दुर्गापुर डेवलपमेंट ऑथोरिटी (अड्डा) की ओर से रविवार को 1.18 करोड़ से भी अधिक के लागत से विभिन्न परियोजनाओं का शुभारंभ अड्डा चेयरमैन सह विधायक तापस बनर्जी ने किया। इस शुभारंभ के साथ ही वार्ड नंबर 95 चासापट्टी और वार्ड नंबर 83 रहमतनगर इलाके के लोगों में खुशी का माहौल है।

इस दौरान वार्ड नंबर 95 चासापट्टी में विधायक तापस बनर्जी व पूर्व पार्षद भरत दास ने सयुंक्त रुप से 10 लाख की लागत से ढ़लाई सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। वहीं दूसरी ओर बर्नपुर रहमतनगर इलाके के अली नगर रास्ते का 35 लाख से अधिक के लागत से निर्माण कराया जा रहा है। नई बस्ती के रोड नंबर 10 व 11 में 18 लाख की लागत से सड़क निर्माण कार्य, आजाद नगर में 12 लाख की लागत से हाईड्रेन निर्माण कार्य तथा 43 लाख की लागत से आजाद नगर रास्ते का निर्माण कार्य को विधायक सह अड्डा चेयरमैन तापस बनर्जी और पूर्व विधायक सोहराब अली ने सयुंक्त रुप से शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक ने कहा कि लोगों की काफी दिनों से मांग थी तथा अड्डा की ओर से ही थोड़ी लापरवाही के कारण कार्य को जल्द शुरु नहीं कराया जा सका। लेकिन अब रास्ता का निर्माण कार्य आरंभ हो गया है। दो से तीन दिनों में चुनाव की घोषणा हो जाएगी, इसलिए कार्य को शुरु कर दिया जा रहा है, ताकि किसी तरह की कोई रुकावट की स्थिति न उत्पन्न हो। यहां के लोगों की जो मांग और आशा थी, उसे अड्डा की ओर से पूरा किया जा रहा है। अड्डा की ओर से जामुड़िया, कुल्टी, आसनसोल, बाराबनी, रानीगंज सहित अन्य इलाकों में भी विकास कार्य चल रहा है। इस मौके पर आसिफ इकबाल, मो. फिरोज, अवधेश महतो, अहमददुल्ला खान, नसीम खान, मो. बबलू आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी