Viral Video : बिल्ली ने खुद ही परोसा अपना खाना, वीडियो देख लोग बोले- आत्मनिर्भर!

Viral Video सोशल मीडिया पर एक बिल्ली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह बिल्ली अपना खाना खुद परोसती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो पर 1.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 30 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। पूरी खबर पढ़ें क्या है इस वीडियो की कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Publish:Sun, 24 Sep 2023 03:59 PM (IST) Updated:Sun, 24 Sep 2023 03:59 PM (IST)
Viral Video : बिल्ली ने खुद ही परोसा अपना खाना, वीडियो देख लोग बोले- आत्मनिर्भर!
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी ही बिल्ली का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम बिल्लियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखकर कई बार हंसी नहीं रुकती है तो कई बार लोग आश्चर्य में पड़ जाते हैं। बिल्लियां बहुत नटखट होती हैं। यदि वह कहीं शांति से बैठी रहती हैं तो बहुत देर तक आराम ही करतीं हैं और यदि वह मस्ती के मूड में होती हैं तो शरारत करते नहीं थकतीं।

यही नहीं बिल्लियां इंसानों की नकल करने में माहिर होती हैं। बिल्लियों को बहुत एटीट्यूड वाली माना जाता है। वे हमेशा मजे में रहती हैं और अपने मन की ही करती हैं।

Feed me.. 😂 pic.twitter.com/tHBvKuwWgh

— Buitengebieden (@buitengebieden) September 22, 2023

बिल्ली की समझदारी

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी ही बिल्ली का वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह यह बिल्ली अपना खाना खुद ही परोस रही है। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि यह बिल्ली कहीं से अपने खाने का सामान ले आती है और उसे अपने कहने के कटोरे में डाल देती है। ऐसा लगता है मानों वह कहना चाह रही हो कि उसे भूख लगी और वह भोजन करना चाहती है।

यह भी पढ़ें- Viral Video : बारिश का मजा लेता हुआ नजर आया डॉग, वीडियो देख लोग बोले- मन मस्त मगन हो जाए…

डॉग का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 'बूटेनगीबिडेन' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। खबर फाइल किए जाने तक इस वीडियो पर 1.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 30 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये कितनी समझदार बिल्ली है।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये कितनी क्यूट बिल्ली है।'

यह भी पढ़ें- Viral Video : डॉग की स्केटिंग देखा आप भी हो जाएंगे हैरान, वीडियो देख लोग बोले- छा गए गुरु!

chat bot
आपका साथी