उत्‍तरकाशी में नामांकन के बाद दलों के प्रत्याशियों ने किया शक्ति प्रदर्शन

उत्‍तरकाशी जिले के विभिन्न ब्लॉकों में संचालित महाविद्यालयों के प्रत्याशियों ने गुरुवार को मुख्य बाजार में शक्ति प्रदर्शन कर चुनाव का प्रचार-प्रसार किया।

By Edited By: Publish:Thu, 05 Sep 2019 10:58 PM (IST) Updated:Fri, 06 Sep 2019 11:41 AM (IST)
उत्‍तरकाशी में नामांकन के बाद दलों के प्रत्याशियों ने किया शक्ति प्रदर्शन
उत्‍तरकाशी में नामांकन के बाद दलों के प्रत्याशियों ने किया शक्ति प्रदर्शन

उत्तरकाशी, जेएनएन। सीमांतवर्ती जिले के विभिन्न ब्लॉकों में संचालित महाविद्यालयों के प्रत्याशियों ने गुरुवार को मुख्य बाजार में शक्ति प्रदर्शन कर चुनाव का प्रचार- प्रसार किया। रामचंद्र उनियाल राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय उत्तरकाशी के छात्र संघ चुनाव में ओमग्रुप, एबीवीपी, आर्यन और एनएसयूआइ के छात्रों ने महाविद्यालय में नामांकन के बाद मुख्यबाजार, बस अड्डा, भटवाड़ी रोड़, कंडार देवता मंदिर, काशी विश्वनाथ चौक तक आतिशबाजी के साथ रैली निकाली।

उधर, महाविद्यालय के चुनाव अधिकारी बीपी गुप्ता ने बताया कि अध्यक्ष पद पर एबीवीपी से गणेश, ओमग्रुप से प्रत्येंद्रराज, आर्यन से सचिन सिंह, उपाध्यक्ष पद के लिए नीरज राणा, सचिव पद के लिए अचपाल शाह, देवराज बिष्ट, सहसचिव हेमंत कुमार, माधव सेमवाल, रेशमा, कोषाध्यक्ष के लिए अमिता, संतोषी पंवार, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के लिए सुधीश पंवार ने नामांकन किया।

बीएल जुवांठा महाविद्यालय के छात्रों ने पुरोला में निकाली रैली बीएल जुवांठा राजकीय महाविद्यालय पुरोला में छात्रों ने ढ़ोल-नगाडों के साथ मुख्यबाजार में बाइक रैली निकाली। छात्रों ने नामांकन के बाद अपने समर्थकों के साथ मुख्य बाजार, बस स्टैंड, मोरी रोड, कुमोला रोड पर रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। चुनाव अधिकारी वीईपी रतूड़ी ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए चंद्रकांता रावत, राकेश नेगी, सचिव के लिए वंदना व मनोज, सचिव के लिए निकेता, उपाध्यक्ष के लिए प्रमेश व प्रवेश कुमार, कोषाध्यक्ष के लिए काजल और विवि प्रतिनिधि के लिए गोविंद ने नामांकन दाखिल किए।

यह भी पढ़ें: अभाविप ने लिंगदोह सिफारिशों की उड़ाई धज्जियां Dehradun News

चिन्यालीसौड़ में अध्यक्ष पद के लिए तीन नामांकन राजकीय महाविद्यालय चिन्यालीसौड़ में भी नामांकन किए गए। चुनाव प्रभारी प्रमोद नेहरा ने बताया कि अध्यक्ष पद पर इशान रमोला, गणेश नेगी, गणेश सिंह, उपाध्यक्ष पद के लिए गणेश, अंकित, कोषाध्यक्ष पर प्रीति व लक्ष्मी, महासचिव के लिए बृजेश, केशव और सहसचिव पर संदीप नौटियाल, यूआर के लिए सूरज सिंह पंवार, धीरेंद्र भंडारी ने नामांकन किया।

यह भी पढ़ें: अभाविप प्रत्याशी समेत कई भाजपा नेताओं पर मुकदमा Dehradun News

chat bot
आपका साथी