हिमाचल के तीन युवक उत्तरकाशी से लापता, तलाश जारी

उत्तरकाशी जिले के आराकोट से हिमाचल के तीन युवक अचानक लापता हो गए। पुलिस उनके नदी में बहने की आशंका जता रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 15 Jun 2018 06:35 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jun 2018 05:14 PM (IST)
हिमाचल के तीन युवक उत्तरकाशी से लापता, तलाश जारी
हिमाचल के तीन युवक उत्तरकाशी से लापता, तलाश जारी

पुरोला, उत्तरकाशी [जेएनएन]: जनपद के सुदूरवर्ती मोरी ब्लॉक के आराकोट में गुरुवार की शाम से हिमाचल शिमला के तीन युवक लापता हो गए हैं। इन युवकों की तलाश में उत्तरकाशी पुलिस व हिमाचल से आए उनके परिजन लगे हुए हैं। इन युवकों के कपड़े व एक मोबाइल पावर नदी के किनारे मिला है। इससे आशंका है कि पर्यटक नहाते समय नदी के बहाव में बह गए हैं। 

मोरी के थानाध्यक्ष दीप कुमार ने बताया शुक्रवार सुबह आराकोट के निकट शनेल के ग्रामीणों ने सूचना दी है कि एक हिमाचल नंबर का एक पिकअप वाहन गुरुवार की शाम से खड़ा है तथा नदी के किनारे कुछ कपड़े और एक मोबाइल फोन भी है। जिस पर मोरी पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। 

मोबाइल व वाहन की जांच की तो पता चला कि मनजीत (28 वर्ष) पुत्र प्रेम लाल निवासी चिरगांव शिमला, गोविंद (38 वर्ष) पुत्र सूरत राम निवासी दाढ़ी चिरगांव शिमला, सुरेंद्र (32 वर्ष) पुत्र रामलाल, निवासी कोटा जुब्बल शिमला बीते गुरुवार को घूमने के लिए आराकोट त्यूणी आए थे। गुरुवार की शाम से इन युवकों से परिवार के सदस्यों का संपर्क नहीं पाया। मोबाइल पर घंटी तो जा रही थी लेकिन कोई उठा नहीं रहा था। 

मोरी थानाध्यक्ष दीप कुमार ने बताया कि तीनों युवकों के परिजनों के साथ लापता हुए युवकों की तलाश की जा रही है। नदी किनारे कपड़े मिलने से इस बात की आशंका व्यक्त की जा रही है कि हो सकता है तीनों युवक नदी के बहाव में आ गए हों। पावर नदी के साथ अन्य स्थानों पर भी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बंगाल का नौ सदस्यीय दल फंसा पनपतिया ट्रैक पर, एक की मौत 

यह भी पढ़ें: इस पिकनिक स्पॉट में अचानक बढ़ने लगा नदी का जलस्तर, 25 से ज्यादा पर्यटक फंसे

यह भी पढ़ें: गंगा में फंसे तीन श्रद्धालु, रेस्क्यू कर बचाया 

chat bot
आपका साथी