महिला से छेड़छाड़ में डॉक्टर पर मुकदमा

जागरण संवाददाता उत्तरकाशी मंगलवार शाम राजस्व क्षेत्र धौंतरी में फार्मासिस्ट की दुकान पर एक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jun 2019 05:52 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2019 05:52 PM (IST)
महिला से छेड़छाड़ में डॉक्टर पर मुकदमा
महिला से छेड़छाड़ में डॉक्टर पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, उत्तरकाशी : मंगलवार शाम राजस्व क्षेत्र धौंतरी में फार्मासिस्ट की दुकान पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपित डॉक्टर के खिलाफ बुधवार को राजस्व पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट और जान से मारने की धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। इससे पहले, ग्रामीणों ने दुकान में घुसे आरोपित डॉक्टर को चार घंटे तक बंधक बनाए रखा। देर रात डीएम और एसपी के आरोपित डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए।

बीते मंगलवार शाम को धौंतरी में एक फार्मासिस्ट की दुकान में किसी बात को लेकर एक महिला और अतिरिक्त स्वास्थ्य केंद्र धौंतरी में तैनात डॉ. इंतकाब हुसैन के साथ विवाद हुआ। डॉक्टर ने महिला को थप्पड़ जड़े और धक्का मारकर दुकान से बाहर कर दिया। महिला ने चिकित्सक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया तथा पूरी घटना अपने पति को बताई। महिला के पति और स्थानीय लोगों ने आरोपित चिकित्सक की धौंतरी बाजार में पिटाई कर दी। साथ ही एक दुकान में बंधक बना दिया। स्थानीय लोग आरोपित चिकित्सक के खिलाफ हंगामा काटते रहे तथा उत्तरकाशी-लंबगांव-केदारनाथ मार्ग पर जाम लगा दिया। प्रशासन को इसकी सूचना मिलने पर जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान, पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट, एसडीएम आकाश जोशी मंगलवार रात 11 बजे मौके पर पहुंचे। साथ ही उत्तरकाशी पुलिस लाइन और लंबगांव थाने से भी पुलिस फोर्स मंगवाया गया। पुलिस ने बंधक बनाए चिकित्सक को मुक्त कराया तथा राजस्व पुलिस चिकित्सक को लेकर रात को ही उत्तरकाशी पहुंची। जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान व एसपी पंकज भट्ट ने ग्रामीणों को समझाया तथा आरोपित चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा दिया। इसके बाद रात 12 बजे ग्रामीणों ने जाम खोला। इस दौरान यात्री भी खासा परेशान रहे। बुधवार को धौंतरी के ग्रामीण जिला मुख्यालय पहुंचे। जहां राजस्व पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपित चिकित्सक के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ करने तथा जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया।

डुंडा के उप जिलाधिकारी आकाश जोशी ने कहा कि पीड़ित महिला की तहरीर पर राजस्व पुलिस चौकी धौंतरी में आरोपित चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी