वनाधिकारी की गाड़ी ने मां-बेटी को रौंदा, मौत

ऊधमसिंह नगर जिले में हुए एक सड़क हादसे में मां-बच्ची की मौके पर ही मौत हो गर्इ है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 18 Jul 2018 02:15 PM (IST) Updated:Wed, 18 Jul 2018 09:36 PM (IST)
वनाधिकारी की गाड़ी ने मां-बेटी को रौंदा, मौत
वनाधिकारी की गाड़ी ने मां-बेटी को रौंदा, मौत

ऊधमसिंह नगर, [जेएनएन]: वन अधिकारी की स्कॉर्पियो की चपेट में आने से स्कूटी सवार शिक्षामित्र व उसकी पांच वर्षीय पुत्री की मौत हो गई। उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड सीमा क्षेत्र के विवाद को लेकर घंटों तक शव घटना स्थल पर पड़े रहे। इससे आक्रोशित उप्र के शिक्षामित्रों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। 

उत्तर प्रदेश, जिला बिजनौर थाना अफजलगढ़ क्षेत्र के ग्राम आलमपुर गांवड़ी निवासी निधि चौहान (30) पुत्री मलखान सिंह का विवाह उप्र जिला मुरादाबाद थाना ठाकुरद्वारा के ग्राम खैरूल्लापुर निवासी विपिन चौहान से सात वर्ष पूर्व हुआ था। निधि चौहान अफजलगढ़ स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय द्वितीय में शिक्षा मित्र के पद पर तैनात थी। किसी कार्य के चलते बुधवार की सुबह निधि अपनी पांच वर्षीय पुत्री आरोही चौहान उर्फ गुनगुन के साथ स्कूटी से विद्यालय जा रही थी।

अचानक जसपुर-भूतपुरी मार्ग पर नादेही चौकी से ढ़ाई किमी दूर विपरीत दिशा से आ रही पश्चिमी तराई वन प्रभाग रामनगर के अधिकारी की स्कार्पियो ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे स्कूटी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और निधि चौहान व उसकी पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान दोनों राज्य के पुलिस कर्मी घटना स्थल पर तो पहुंच गए, लेकिन सीमा क्षेत्र के विवाद में उलझे रहे। इससे शव उठाने में देर हो गई। वहीं उप्र के शिक्षामित्रों ने पुलिस कर्मियों की कार्यशैली को लेकर आक्रोश जताया। नादेही चौकी इंचार्ज रविंद्र बिष्ट ने बताया कि मृतका के देवर की ओर से तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: खार्इ में गिर रही रोडवेज बस को पेड़ ने इसतरह से रोका, 35 यात्री बाल-बाल बचे 

यह भी पढ़ें: डंपर से बाइक की भिड़ंत में युवक की मौत, साथी घायल

यह भी पढ़ें: बदरीनाथ हाईवे में ट्रक के खाई में गिरने से दो की मौत 

chat bot
आपका साथी