बंद लॉकर से उड़ा ले गए दो लाख और जरूरी कागजात

उधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में चोरों ने सिडकुल स्थित एक कंपनी के लॉकर से दो लाख के साथ ही महत्वपूर्ण कागजात भी चुरा लिए।

By raksha.panthariEdited By: Publish:Wed, 18 Oct 2017 07:25 PM (IST) Updated:Wed, 18 Oct 2017 09:09 PM (IST)
बंद लॉकर से उड़ा ले गए दो लाख और जरूरी कागजात
बंद लॉकर से उड़ा ले गए दो लाख और जरूरी कागजात

रुद्रपुर, [जेएनएन]: सिडकुल की एक कंपनी के लॉकर में रखे दो लाख रुपये की नकदी समेत अन्य कागजातों से भरा कैश बॉक्स गायब हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर मामले की जांच में जुट गर्इ है। 

दरअसल, सिडकुल के सेक्टर 11 में मित्र एंड मित्र कंपनी है। 13 अक्टूबर को कंपनी के फाइनेंस डिपार्टमेंट में ताला लगने से पहले लॉकर में कैश बॉक्स रखकर बंद कर दिया गया था। इसकी चाबी फाइनेंस कंपनी के अधिकारी के पास थी। बताया जा रहा है कि 14 अक्टूबर को जब लॉकर खोला गया तो कैश बॉक्स गायब था। इसका पता चलते ही कंपनी अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कंपनी के उच्च अधिकारियों को मामले से अवगत कराया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान कंपनी के फाइनेंस कर्मियों से भी पूछताछ की गई, लेकिन कैश बॉक्स के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली। 

इधर, पुलिस ने सिडकुल चौकी पुलिस को मामले से अवगत कराते हुए तहरीर सौंप दी है। सिडकुल चौकी प्रभारी केजी मठपाल ने बताया कि कैश बॉक्स में करीब दो लाख रुपये की नकदी, कैश बुक, चेक समेत अन्य प्रपत्र हैं। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: ट्रक चालक को लूटने का प्रयास, पुलिस को देखकर हुए फरार 

यह भी पढ़ें: खुद को बैंक का अधिकारी बता कर फैक्ट्रीकर्मी के खाते से उड़ाए 16 हजार

यह भी पढ़ें: जालसाज ने बैंक अधिकारी बन खाते से एक हजार उड़ाए

chat bot
आपका साथी