नशे के लत पूरा करने को करते थे चोरी

जागरण संवाददाता रुद्रपुर मलिक कॉलोनी स्थित ऑन लाइन सर्विसेज की दुकान में हुई चोरी का प

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 11:37 PM (IST) Updated:Tue, 19 Mar 2019 11:37 PM (IST)
नशे के लत पूरा करने को करते थे चोरी
नशे के लत पूरा करने को करते थे चोरी

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: मलिक कॉलोनी स्थित ऑन लाइन सर्विसेज की दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर चोरी हुआ सामान बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक चोर नशे की लत पूरा करने के लिए चोरी करते थे। चोरों के तीसरे साथी को परिजनों ने नशामुक्ति केंद्र में भर्ती कराया है। बाद में पुलिस ने गिरफ्तार चोरों को जेल भेज दिया।

मलिक कालोनी निवासी सतेंद्र कुमार पुत्र लाला राम की एचके इंटरप्राइजेज नाम से ऑन लाइन सर्विसेज की दुकान का ताला काटकर चोरों ने 50 हजार की नगदी, एक लैपटॉप, एक मानीटर, एक की-पैड, तीन मोबाइल चुरा लिया था। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। एसपी सिटी देवेंद्र पिचा ने बताया कि जांच के दौरान दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गए। फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी थी। मंगलवार सुबह मुखबिर ने सूचना दी कि एचके इंटरप्राइजेज में चोरी करने वाले चोर रेलवे स्टेशन की ओर जा रहे हैं। इस पर सीओ हिमांशु शाह, कोतवाल कैलाश भटट, एसएसआई कमलेश भटट, आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी विनोद जोशी पुलिस कर्मियों के साथ रेलवे स्टेशन रोड पर पहुंच गए। जहां पुलिस को देख भागने का प्रयास कर रहे चोरों को पुलिस ने दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से 30 हजार की नगदी, मोबाइल, लैपटॉप और मानीटर बरामद हुआ। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम जगतपुरा, मुखर्जीनगर निवासी संजू ढाली पुत्र स्व.सपन ढाली और मनीष कुमार पुत्र मिथिलेश बताया। बताया कि उनका तीसरा साथी प्रीत विहार निवासी बॉबी खान है। बॉबी को उसके परिजनों ने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया है। एसपी सिटी देवेंद्र पिचा ने बताया कि तीनों नशे के लिए चोरी करते थे। इंसेट-

पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा

रुद्रपुर: दो दिन के भीतर चोरी का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी बरिदरजीत सिंह ने 2500 रुपये और एसपी सिटी देवेंद्र पिचा ने 1500 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। टीम में कोतवाल कैलाश भटट, एसएसआई कमलेश भटट, एसएसआई लाखन सिंह, आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी विनोद जोशी, कांस्टेबल मनोहर सिंह, दिनेश ध्यानी, कृष्णा नेगी, हेमंत जोशी, संतोष रावत, नवीन भटट, सुनीता फर्तयाल शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी