Move to Jagran APP

मौत की रील: Roorkee में रेलवे ट्रैक पर Reel बना रही थी छात्रा, अचानक आ गई ट्रेन और टुकड़ों में बट गया शरीर

Roorkee News रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय एक छात्रा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि उसके साथ मौजूद अन्य दोनों छात्र बाल बाल बच गए। हादसे में वैशाली की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच हादसे की जानकारी ली। इसके बाद आनन-फानन छात्रा के स्वजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

By Jagran News Edited By: Nirmala Bohra Published: Thu, 02 May 2024 07:49 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 07:49 AM (IST)
Roorkee News: पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जागरण संवाददाता, रुड़कीः Roorkee News: बुधवार रात रहीमपुर फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय एक छात्रा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं उसके साथ मौजूद दो अन्य छात्र बाल-बाल बच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है।

loksabha election banner

गंगनहर कोतवाली पुलिस के मुताबिक बुग्गावाला थाना क्षेत्र के हरिपुर टोंगिया निवासी वैशाली कोर (कालेज आफ इंजीनियरिंग रुड़की) की छात्रा थी। वैशाली पनियाला रोड स्थित शिवपुरम कालोनी निवासी मामा नरेश के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी।

बुधवार रात करीब आठ वह कालेज के एक छात्र और छात्रा के साथ रहीमपुर रेलवे फाटक के पास ट्रैक पर रील बना रही थी। इसी दौरान वैशाली ट्रेन की चपेट में आ गई, जबकि उसके साथ मौजूद अन्य दोनों छात्र बाल बाल बच गए। हादसे में वैशाली की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच हादसे की जानकारी ली।

पुलिस ने हादसे की जानकारी वैशाली के स्वजन को दी। इसके बाद आनन-फानन छात्रा के स्वजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय हादसा हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

अज्ञात वाहन की चपेट में बाइक सवार की मौत, दूसरा घायल

वहीं भगवानपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। हादसे के बाद चालक वहां से वाहन समेत फरार हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उप्र के जिला सहारनपुर क्षेत्र के माणकमऊ निवासी नीरज और उसका साथी नीरज निवासी शेखपुर कदीम, जिला सहारनपुर किसी काम से मंगलवार को हरिद्वार के ज्वालापुर में गये थे। देर रात को दोनों बाइक से वापस आ रहे थे। जैसे ही इनकी बाइक भगवानपुर-इमलीखड़ा मार्ग पर कस्बे के निकट पहुंची तो एक तेज रफ्तार वाहन ने इन्हें चपेट में ले लिया।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गये। हादसे के बाद आरोपित चालक वाहन समेत वहां से फरार हो गया। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। हादसे की सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल रुड़की भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने नीरज निवासी माणकमऊ को मृत घोषित कर दिया। वहीं नीरज निवासी शेखपुर कदीम का उपचार चल रहा है। पुलिस आरोपित वाहन चालक को तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.