छात्रा के फेल होने से नाराज परिजनों ने कॉलेज में काटा हंगामा, अभद्रता

रुद्रपुर स्थित चंदोला होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज में फेल होने से एक छात्रा और उसके परिजनों ने जकर बवाल काटा। उन्होंने कॉलेज प्रबंधन के साथ गाली-गलौज तक कर डाली।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sat, 14 Apr 2018 01:46 PM (IST) Updated:Sat, 14 Apr 2018 10:24 PM (IST)
छात्रा के फेल होने से नाराज परिजनों ने कॉलेज में काटा हंगामा, अभद्रता
छात्रा के फेल होने से नाराज परिजनों ने कॉलेज में काटा हंगामा, अभद्रता

रुद्रपुर, [जेएनएन]: किच्छा रोड स्थित चंदोला होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज में एक छात्रा के परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। छात्रा के फेल होने से परिजनों ने कॉलेज प्रशासन के रवैये से नाराजगी जतार्इ। वहीं, प्रबंधन की मानें तो परिजनों ने कॉलेज के प्राचार्य और स्टाफ से अभद्रता की। छात्रा के परिजनों के खिलाफ पुलिस को तहरीर भी दे दी गई है।   

चंदोला कॉलेज के मैनेजर पंकज तिवारी का कहना है कि बरेली के राजेंद्र नगर निवासी एसएन गुप्ता की बेटी बीएचएमएस की छात्रा है। 12 अप्रैल को फाइनल वर्ष का रिजल्ट आया तो वह फेल निकली। जिसके बाद शु़क्रवार को दोपहर में वह अपने पिता, भाई अभय गुप्ता व किच्छा निवासी बॉबी के साथ कॉलेज पहुंची। 

आरोप है कि छात्रा के परिजनों ने मैनेजर और अकाउंटेंट ललित के साथ अभद्रता की। वह गाली-गलौज पर उतर आये और जबरन उन्हें खींचकर प्राचार्य आरके मिश्रा के कैबिन तक ले गए। इससे वहां अफरातफरी मच गई। उन्होने ये भी आरोप लगाया कि उन लोगों ने स्टाफ  के साथ मारपीट और गाली-गलौज की। मौके पर पहुंचे बगवाड़ा चौकी इंचार्ज प्रकाश बिष्ट ने प्रबंधन व छात्रा के परिजनों से पूछताछ की। 

यह भी पढ़ें: जिला पंचायत के सदस्यों ने सीडीओ को बनाया बंधक

यह भी पढ़ें: सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाली ताकतों का रोकना होगा: प्रीतम सिंह

chat bot
आपका साथी