बहू से दुष्कर्म का भंडाफोड़ करने की धमकी पर की थी हत्याएं

उधमसिंह नगर जिले के किच्‍छा में पुसिल ने डबल मर्डर का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By Edited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 06:40 PM (IST)
बहू से दुष्कर्म का भंडाफोड़ करने की धमकी पर की थी हत्याएं
बहू से दुष्कर्म का भंडाफोड़ करने की धमकी पर की थी हत्याएं

किच्छा, जेएनएन। शराब का नशा सिर चढ़ा तो बहू को हवस का शिकार बना उसकी हत्या कर दी। करतूत छिपाने में पत्नी मददगार नहीं बनी तो उसकी भी हत्या कर दी। आरोपित अवतार सिंह के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस ने आरोपित को हत्या व दुष्कर्म के तहत जेल भेज दिया।

एसएसपी बरिंदर सिंह ने पुलिस टीम को ढाई हजार रुपये पुरस्कार की घोषणा की। 27 दिसंबर की शाम सास-बहू के डबल मर्डर मामले में एसएसपी ने खुलासा कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि आरोपित अवतार सिंह पुत्र साधू सिंह की नीयत अपने भतीजे की पत्नी पर खराब हो गई थी। घटना के दिन जब वह शाम को घर पहुंचा तो अकेला देख उसने बहू को अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया।

बहू के विरोध करने पर उसका गला दबा दिया। अर्द्धचेतना अवस्था में बहू से दुष्कर्म के बाद पास ही पड़ी प्रेस की तार से गला घोंट उसकी हत्या कर दी। उसी दौरान घर पहुंची पत्नी के चिल्लाने पर भांडा फूटने के डर से उसने उसकी भी हत्या कर दी। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर पत्नी के एक जोड़ी कुंडल व बहू का मंगलसूत्र बरामद कर लिया।

राजस्थान में छिपा रहा अवतार

हत्या करने के बाद आरोपित राजस्थान चला गया। इस दौरान वह भरतपुर व जयपुर बस स्टेशन पर समय काटता रहा। पास में पड़े रुपये खत्म होने पर वह रुद्रपुर पहुंचा तो भनक मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

लंबे समय से था मौके का इंतजार

अवतार की अपने भतीजे की पत्नी पर लंबे समय से नीयत खराब चल रही थी, लेकिन उसको अवसर नहीं मिल पा रहा था। उसका भतीजा दिन में कई बार चक्कर लगा लिया करता था, जिसके चलते वह साहस नहीं कर पा रहा था। जब बेटा बाहर गया और पत्नी भी काम करने गई थी तो उसने वारदात कर दी।

अवतार का डीएनए बनेगा साक्ष्य

डबल मर्डर में पहले ही दिन से सुई अवतार पर ही घूम रही थी। इसके चलते चश्मदीद गवाह न होने के कारण पुलिस ने वैज्ञानिक साक्ष्य भी एकत्र करवाए थे। पोस्टमार्टम के दौरान मृतका के साथ दुष्कर्म की आशंका पर पुलिस ने डीएनए लिया था, जो उसे सजा दिलाने में अहम भूमिका निभा सकता है।

यह भी पढ़ें: आंचल के माता-पिता से मिली सीबीआइ, सीबीसीआइडी दफ्तर से दस्‍तावेज लिए कब्‍जे में

यह भी पढ़ें: आंचल हत्याकांड: सीबीआइ जांच से बढ़ेगी पुलिस की मुश्किलें

यह भी पढ़ें: पंचायत में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या की, हत्यारोपित के पिता को धुना

chat bot
आपका साथी