पुलिस को आठ घंटे बाद पता चला

नई सड़क बरहैनी चौराहे के पास शनिवार रात सैलून में फायरिग के मामले में पुलिस भले ही सुबह से आरोपितों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हो लेकिन वारदात के ाअठ घंटे बाद पुलिस को मामले की जानकारी मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Feb 2020 12:01 AM (IST) Updated:Mon, 10 Feb 2020 06:15 AM (IST)
पुलिस को आठ घंटे बाद पता चला
पुलिस को आठ घंटे बाद पता चला

संवाद सहयोगी, बाजपुर : नई सड़क बरहैनी चौराहे के पास शनिवार रात सैलून में फायरिग के मामले में पुलिस भले ही सुबह से आरोपितों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हो लेकिन वारदात के आठ घंटे बाद पुलिस को मामले की जानकारी मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस चौकी से मात्र एक किलोमीटर दूर सरेराह फायरिग की भनक लगने में पुलिस को घंटों लग गए।

शनिवार देर रात गोरखा नामक युवक आरिफ सैलून में अपने बालों की ड्रेसिग करवा रहा था। इसी बीच कामेश, लवप्रीत सिंह सोनू आदि के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी दौरान गोली चली। दोनों में धक्का-मुक्की भी हुई। वहीं बाहर बोलेरो में बैठे सुरेश जोशी, भारत सिंह बिष्ट आदि ने बीच-बचाव किया। थोड़ी देर बाद दोनों पक्ष अपने घरों को चले गए। इस दौरान घटना की जानकारी न तो सैलून संचालक आरिफ या अन्य किसी ने पुलिस को देना उचित नहीं समझा। पुलिस का मुखबिर तंत्र इस मामले में फेल रहा। पुलिस को रविवार सुबह घटना का पता चला। इसके बाद आननफानन में सैलून मालिक को उठाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो घटना की सारी परतें खुल गईं। आरिफ का कहना है कि दोनों पक्षों द्वारा मामला स्वयं निपटा लेने की बात कही गई थी। इधर, गोली चलने के बाद मौके पर खून के निशान और गोली का खोखा भी बरामद नहीं होना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है, जबकि तहरीर में साफ तौर पर उसी स्थान पर गोली चलने की बात कही गई है। इस संबंध में कोतवाल एनबी भट्ट ने अवगत कराया कि तहरीर के आधार पर धारा 307, 504 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। समस्त बिदुओं को ध्यान में रखते हुए गहनता से जांच कर रही है। तीन लोगों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ............

दोस्त थे..अचानक चली गोली

बाजपुर : कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि कामेश जोशी व लवप्रीत अच्छे दोस्त हैं। दोनों के बीच हंसी-मजाक चल रहा था कि इसी बीच ऐसी गोली चलने की आवाज ने सबको चौंका दिया।

........

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात

बाजपुर : गोली लगने के बाद कामेश जैसे ही बाहर की ओर भागा, अन्य लोग भी उसके पीछे आ गए। इस दौरान सैलून के पास बालाजी ज्वैलर्स के सीसीटीवी कैमरों में पूरी घटना कैद हो गई। फुटेज में कामेश को गोली मारने की घटना के बाद लोग आरोपित सोनू को पकड़ने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपित की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दी मगर आरोपित हाथ नहीं लगा।

...........

बरहैनी चौराहा पर लगता है डर

बाजपुर : नई सड़क बरहैनी चौराहा के आसपास आए दिन कोई न कोई घटना प्रकाश में आती है। आसपास रह रहे परिवार वारदातों को लेकर हमेशा आशंकित रहते हैं। लोगों ने इलाके में गश्त बढ़ाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी