नाले का पानी सड़कों पर आने से गुस्साए लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम

नालियों में अतिक्रमण के कारण बारिश का पानी सड़कों पर आने से शांतिनगर के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने पानी की समुचित निकासी की मांग को लेकर हाईवे पर जाम लगा दिया।

By BhanuEdited By: Publish:Tue, 14 Aug 2018 10:51 AM (IST) Updated:Tue, 14 Aug 2018 10:51 AM (IST)
नाले का पानी सड़कों पर आने से गुस्साए लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम
नाले का पानी सड़कों पर आने से गुस्साए लोगों ने हाईवे पर लगाया जाम

बाजपुर, [जेएनएन]: नालियों में अतिक्रमण के कारण बारिश का पानी सड़कों पर आने से शांतिनगर के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने पानी की समुचित निकासी की मांग को लेकर हाईवे पर जाम लगा दिया। 

नैनीताल बाजपुर हाईवे पर इन दिनों हल्की बारिश होते ही सड़कें तालाब का रूप ले रही हैं। यही नहीं, नालियों की बजाय पानी सड़कों के साथ ही लोगों के घरों में भी घुस रहा है। समुचित जल निकासी का प्रवंध न होने से गुस्साए शांतिनगर के लोगों ने सड़क पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन किया। 

मोहल्ले के लोगों का कहना था कि हाईवे किनारे कुछ व्यापारियों ने नाले पर अतिक्रमण कर अवैध निर्माण कर लिया है। इस वजह से पानी निकासी नहीं हो रही है। बारिश का पानी सड़क पर जमा होने के साथ ही उनके घरों में घुस रहा है। इसकी वजह से मोहल्ले के लोग पिछले 15 दिन से परेशान हैं। 

उनका कहना है कि वे स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ ही शासन-प्रशासन से गुहार चुके हैं। फिर भी कोई हल नहीं निकाला गया। हालात इतने खराब हो गए हैं कि उनके घरों में खाना बनाने तक की जगह नहीं बची है। बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। सड़क पर जाम लगाने के कारण हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की काफी लंबी लाइनें लगी रहीं। 

यह भी पढ़ें: बिजली कटौती के खिलाफ कांग्रेसियों का गुस्सा फूटा, किया प्रदर्शन

यह भी पढ़ें: बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर गरजे कांग्रेसी, सरकार पर लगाए आरोप 

यह भी पढ़ें: बरसात पीड़ितों की अनदेखी पर भड़के कांग्रेसी, तहसील में किया प्रदर्शन

chat bot
आपका साथी