सफाई न मिलने पर छह दुकानों का चालान

जासं रुद्रपुर शहर में सड़क व दुकानों के सामने गंदगी फैलाने पर नगर निगम टीम कार्रवाई कर रही है। मंगलवार को सफाई निरीक्षक अमित नेगी के नेतृत्व में गई टीम ने सफाई न पाए जाने पर ट्रांजिट कैंप में छह दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए चालान कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 06:09 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 06:09 PM (IST)
सफाई न मिलने पर छह दुकानों का चालान
सफाई न मिलने पर छह दुकानों का चालान

जासं, रुद्रपुर : शहर में सड़क व दुकानों के सामने गंदगी फैलाने पर नगर निगम टीम कार्रवाई कर रही है। मंगलवार को सफाई निरीक्षक अमित नेगी के नेतृत्व में गई टीम ने सफाई न पाए जाने पर ट्रांजिट कैंप में छह दुकानदारों पर कार्रवाई करते हुए चालान कर दिया।

ट्रांजिट कैंप जाने वाली रोड से सटे बाजार में नगर निगम के सफाई निरीक्षक अमित नेगी के साथ टीम पहुंची। यहां पर सड़क व दुकानों के सामने गंदगी देखकर सफाई निरीक्षक ने मौके पर ही छह दुकानदारों का चालान करते हुए चार हजार रुपये जुर्माना वसूला। साथ ही सभी को सफाई को लेकर जागरूक करते हुए कहा कि अगली बार यदि फिर से गंदगी मिली तो और सख्त कार्रवाई की जाएगी। ट्रांजिट कैंप में बड़ी संख्या में दुकानें हैं, जिसमें मीट विक्रेता आए दिन सड़क पर ही बचे हुए मांस के टुकड़े फेंक देते हैं। टीम में पर्यावरण पर्यवेक्षक रंजीत, राजपाल आदि शामिल थे। चालान काटने पर व्यापारियों की पुलिस से नोकझोंक

संसू, गदरपुर : पुलिस ने मास्क न पहनने पर 35 लोगों के चालान काट दिए। इस दौरान व्यापारियों की पुलिस से नोकझोंक भी हो गई। मंगलवार को गूलरभोज चौकी प्रभारी सुनील सूतेडी ने मुख्य बाजार में मास्क न पहनकर घूमने वालों और दुकानदारों का चालान काट दिया। प्रतिष्ठानों पर चालान काटने से व्यापारियों और पुलिसकर्मियों में नोकझोंक भी हो गई। व्यापारियों का कहना था आम लोगों के चालान काटे जाते हैं, पर मंत्रियों और अधिकारियों के नहीं। थानाध्यक्ष ने लोगों से कोविड की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी