पुलिस को मिली सफलता, चोरी के कर्इ वाहनों के साथ पांच गिरफ्तार

पुलिस ने रुद्रपुर से चोरी की पांंच बाइकों के साथ ही चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। साथ ही काशीपुर से एक चोर गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 04:34 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 04:51 PM (IST)
पुलिस को मिली सफलता, चोरी के कर्इ वाहनों के साथ पांच गिरफ्तार
पुलिस को मिली सफलता, चोरी के कर्इ वाहनों के साथ पांच गिरफ्तार

रुद्रपुर, [जेएनएन]: उधमसिंह नगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। रुद्रपुर से चोरी की पांच बाइक के साथ चार शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं, काशीपुर से वाहन चोर गिरोह का सरगना पुलिस के हत्थे चढ़ा है।   

पुलिस के मुताबिक गत रात सूचना मिली कि रामपुर बॉर्डर के पास एक पिकअप में चोरी की पांच बाइक लोड कर ले जाया जा रहा है। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच चेकिंग कर पिकप को रोक लिया। पिकअप की तलाशी में पांच बाइक बरामद हुई। 

इस दौरान पुलिस ने बरखेड़ा पांडे थाना आईटीआई निवासी जसप्रीत उर्फ खजान पुत्र जरनैल सिंह, अहरपुरा आईटीआई निवासी बब्बू पुत्र बुंदु हुसैन, अकबराबाद थाना टांडा बादली रामपुर निवासी अब्बास पुत्र महबूब कुरैशी और गांधी कालोनी दिनेशपुर निवासी नंदू पुत्र धीरेंद्र मंडल को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, श्यामपुरण थाना आईटीआई निवासी आशु चौहान पुत्र महावीर चौहान मौके से फरार हो गया। 

अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार 

काशीपुर कोतवाली पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का सरगना गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर चोरी हुई बोलेरो, सेंट्रो व ऑल्टो कार बरामद हुई हैं। हालांकि आरोपित का एक साथी फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

ग्राम धावी-खुर्द, थाना भट्टू कला, जिला फतियाबाद, हरियाणा निवासी कृष्ण चंदन पुत्र सुरता राम की बोलेरो कार 28 अगस्त की रात रामनगर रोड स्थित चामुंडा काम्प्लेक्स से चोरी हो गई थी। पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

20 अगस्त को गदरपुर से सेंट्रो कार चोरी हुई थी। कार चोरी की घटनाओं को देखते हुए एसएसपी के निर्देशन में एक टीम गठित की गई। घटना का खुलासा करते हुए एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र व सीओ राजेश भट्ट ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली की गदरपुर और काशीपुर से चोरी हुई कार के साथ दो युवक मुरादाबाद रोड स्थित सूर्या चौकी से आगे खड़े हैं। 

इस पर कोतवाल चंचल शर्मा ने टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो पुलिस को देख एक आरोपित भागने में सफल रहा। जबकि हरीश उर्फ दलीप उर्फ दिनेश पुत्र रामस्वरूप उर्फ रामसिंह निवासी ग्राम बिगढ़, थाना सदर फतेहाबाद, हरियाणा को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से बोलरो, सेंट्रो व ऑल्टो कार बरामद हुई। आरोपित ने कहा कि ऑल्टो उसकी है। उसने अपने साथी का नाम विजयपाल पुत्र मेजर यशवंत निवासी मोहल्ला राजभट्टा, सौफिटा रोड, थाना एमआइए, अलवर राजस्थान बताया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ वाहन चोरी में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस विजयपाल की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने में जुटी है। 

यह भी पढ़ें: पुलिस के हत्थे चढ़े दो अंतरराज्यीय वाहन चोर, मुकदमा

यह भी पढ़ें: चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़ा, उड़ार्इ लाखों की नगदी और जेवरात

यह भी पढ़ें: टुकटुक सवार महिला चिकित्सक की चेन और अंगूठी लूट फरार हुए बदमाश

chat bot
आपका साथी