Move to Jagran APP

चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़ा, उड़ार्इ लाखों की नगदी और जेवरात

हरिद्वार जिले के भगवानपुर में चोरों ने लाखों की नगदी समेत जेवरात चोरी कर लिए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 07:09 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 09:07 AM (IST)
चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़ा, उड़ार्इ लाखों की नगदी और जेवरात
चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़ा, उड़ार्इ लाखों की नगदी और जेवरात

भगवानपुर, [जेएनएन]: चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर नकदी और जेवरात समेत लाखों का माल समेट लिया। घटना के समय परिवार के सभी लोग बाहर गए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिकरोढ़ा गांव निवासी नफीस रुड़की स्थित एक फर्नीचर शोरूम में काम करता है। बुधवार को नफीस की पत्नी अपने बच्चों को लेकर नन्हेड़ा जिला सहारनपुर स्थित अपने मायके गई थी। गुरुवार सुबह नफीस अपने मकान को ताला लगाकर काम पर गया था। मौका पाकर शाम के समय चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़ दिया और घर में रखी करीब 75 हजार की नकदी और करीब दो लाख के जेवरात समेट लिये। रात को जब नफीस घर पहुंचा तो उसे चोरी की जानकारी हुई। शुक्रवार को नफीस भगवानपुर थाने पहुंचा और पुलिस को मामले की तहरीर दी। 

तीन लोगों के मोबाइल चोरी

रुड़की में चोरों ने तीन जगहों से मोबाइल चोरी कर लिए। पुलिस को तीनों मामलों में तहरीर दी गई है। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के टोड़ा खटका गांव निवासी विशाल के पिता का गांव में क्लीनिक है। शुक्रवार की सुबह विशाल वहां पर बैठा हुआ था। इसी बीच दवाई लेने आए किसी व्यक्ति ने मोबाइल साफ कर दिया। वहीं, बेलड़ा गांव निवासी मेहताब के घर से गुरुवार रात चोरों ने दो मोबाइल साफ कर दिए। शुक्रवार सुबह इसकी जानकारी हुई। वहीं प्रेमकुंज निवासी एक महिला अंजू का भी मोबाइल चोरी हो गया। पुलिस ने सभी मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया है।

महिला डॉक्टर का मोबाइल बरामद

रुड़की में सिविल अस्पताल की महिला डॉ. निशा गुप्ता का मोबाइल चोरी करने वाले आरोपित आजम उर्फ सोनू निवासी रतिराम वाली गली भारतनगर कोतवाली सिविललाइंस रुड़की है। आरोपित ने बताया कि वह इलाज कराने आया था। इसी दौरान ओपीडी में मेज पर रखा मोबाइल उसने मौका पाकर चोरी कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपित को र्सिवलांस की मदद से पकड़ा गया है। आजम के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। 

यह भी पढ़ें: टुकटुक सवार महिला चिकित्सक की चेन और अंगूठी लूट फरार हुए बदमाश

यह भी पढ़ें: शुगर फैक्ट्री से हुई चोरी के माल के साथ युवक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: मकान का ताला तोड़कर लाइसेंसी पिस्टल सहित नगदी और जे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.