घायल युवा व्यापारी की उपचार के दौरान मौत

संवाद सहयोगी बाजपुर विवाह समारोह में शामिल होकर बरेली वापस लौटते वक्त सड़क हादसे में

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 09 May 2019 06:27 AM (IST)
घायल युवा व्यापारी की उपचार के दौरान मौत
घायल युवा व्यापारी की उपचार के दौरान मौत

संवाद सहयोगी, बाजपुर : विवाह समारोह में शामिल होकर बरेली वापस लौटते वक्त सड़क हादसे में घायल हुए युवा व्यवसायी ने दिल्ली में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। इसकी जानकारी से परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं देर शाम अंतिम संस्कार किया गया।

सूद कॉलोनी निवासी नितिन अग्रवाल (28) पुत्र सुरेश अग्रवाल बरेली में रहकर अपना व्यापार कर रहा था, जोकि 28 मार्च को बाजपुर में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होने आया था और देर रात कार से बरेली वापस लौट रहा था। इसी बीच रामपुर बाइपास से एनएच-24 को जोड़ने वाले दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर शहजादनगर थाने के निकट तेज गति ट्रक से कार की टक्कर हो गई थी जिसमें नितिन अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसके दोस्त को मामूली चोटें आईं। उसका दिल्ली के एक अस्पताल में उपचार चल रहा था, जहां मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया। नितिन की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया है। नितिन के बड़े भाई पंकज अग्रवाल की भी लगभग दो वर्ष पूर्व सड़क हादसे में मौत हो गई थी तथा उसके पिता पहले ही गुजर चुके हैं। अब नितिन के परिवार में उसकी माता व पत्नी रह गई है।

इंसेट ------ परिजनों ने मृतक के अंग किए दान बाजपुर : मृतक नितिन के तहेरे भाई मोहित अग्रवाल ने बताया कि राष्ट्रीय संस्था नोटों के माध्यम से मृतक नितिन के शरीर के अंगों आंखें, किडनी, लीवर, फेफड़े व दिल दान कर दिया गया है। जिसके चलते दो लोगों की आंखों की रोशनी लौट आई है। वहीं जरूरतमंद दो लोगों को किडनी दान कर दी गई है। मोहित ने कहा कि यह फैसला ले पाना उनके परिवार के लिए कठिन था, लेकिन अब भाई नितिन के शरीर के अंगों से कुछ लोग अपना जीवन जी सकेंगे। जिससे उनका भाई भी सदैव यादों में जीवित रहेगा।

chat bot
आपका साथी