क्रिकेटर बुमराह से मिलने अहमदाबाद पहुंचे दादा संतोख, नदी में मिला शव

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह से मिलने अहमदाबाद गए उनके दादा का शव साबरमती नदी से बरामद किया गया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 10 Dec 2017 05:37 PM (IST) Updated:Sun, 10 Dec 2017 09:03 PM (IST)
क्रिकेटर बुमराह से मिलने अहमदाबाद पहुंचे दादा संतोख, नदी में मिला शव
क्रिकेटर बुमराह से मिलने अहमदाबाद पहुंचे दादा संतोख, नदी में मिला शव

रुद्रपुर, [जेएनएन]: टीम इंडिया के क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा संतोख सिंह बुमराह की लाश गुजरात की साबरमती नदी से बरामद की गर्इ है। 84 साल के संतोख सिंह बुमराह अपने पोते से मिलने के लिए अहमदाबाद निकले थे। इसके बाद से वो लापता चल रहे थे। जिससे परेशान उनके परिजनों ने शुक्रवार को उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई।

इंडियन टीम के बोलर जसप्रीत बुमराह के दादा संतोख उत्तराखंड के किच्छा में रहते थे। वह पिछले 11 सालों से यहां रह रहे थे। हाल ही में उन्होंने अपने पोते जसप्रीत से मिलने की इच्छा जाहिर की और अहमदाबाद पहुंच गए। इसके बाद से ही संतोख बुमराह का कोर्इ पता नहीं लग पाया। जब वो वापस नहीं लौटे तो उनके परिजनों ने बीते शुक्रवार को इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करार्इ। इसके बाद से ही पुलिस उनकी तलाश में जुट गर्इ। जिसके बाद पुलिस को साबरमती नदी में उनकी लाश होने की खबर मिली और वहां से उनकी लाश बरामद की गर्इ। 

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह के दादा उधमसिंहनगर के किच्छा में ऑटो चलाते थे और बेहद खराब हालत में अपनी जिंदगी गुजर बसर कर रहे थे। संतोख सिंह कभी काफी अमीर आदमी हुआ करते थे और अहमदाबाद में इनकी तीन फैक्ट्रियां थी। इसके बाद इस परिवार पर एक के बाद एक कई मुसीबतें आनी शुरू हो गईं। आर्थिक तंगी की वजह से उन्हें अपनी फैक्ट्रियां बेचनी पड़ी। हालात बिगड़ते देख संतोख बुमराह को अपना सारा कारोबार बेचकर उत्तराखंड आना पड़ा।   

यह भी पढ़ें: आर्मी स्कूल के संविदा शिक्षक का शव पेड़ पर लटका मिला 

यह भी पढ़ें: परीक्षा देने नहीं गया आइआइएम का छात्र और लगा ली फांसी

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दो ग्रामीणों ने की आत्महत्या, पेड़ से लटके मिले शव

chat bot
आपका साथी