कोरोना से बचाव की तैयारी देखेंगे सीएम

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किए जा रहे राहत कार्याें का सोमवार को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत निरीक्षण करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 12:16 AM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 12:16 AM (IST)
कोरोना से बचाव की तैयारी देखेंगे सीएम
कोरोना से बचाव की तैयारी देखेंगे सीएम

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किए जा रहे राहत कार्याें का सोमवार को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत निरीक्षण करेंगे। सीएम जिले में साढ़े तीन घंटे बिताएंगे। पुलिस व प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं।

मुख्यमंत्री दोपहर साढ़े 12 बजे राधा स्वामी सत्संग ब्यास परिसर में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। ब्यास परिसर में वह कोविड-19 से संबंधित राहत शिविर, क्वारंटाइन सेंटर और प्रवासी यात्रियों के आगमन केंद्रों का निरीक्षण करेंगे। दोपहर एक बजकर 10 मिनट से एक बजकर 30 मिनट तक का समय आरक्षित किया गया है। अपराह्न डेढ़ बजे वह कार से प्रस्थान कर एक बजकर 40 मिनट पर जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के नवनिर्मित 300 बेड का निरीक्षण व अस्पताल में उपचार की तैयारियों की जानकारी लेंगे। अपराह्न दो बजकर पांच मिनट पर कलक्ट्रेट के एपीजे कलाम सभागार में कोरोना के संबंध में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक करेंगे। शाम चार बजे वह पुलिस लाइन हेलीपैड से देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे।

भाजपा जिला महामंत्री विवेक सक्सेना ने बताया कि कोरोना के चलते पार्टी के साथ सीएम को कोई विशेष कार्यक्रम नहीं है। प्रोटोकाल के तहत जिला अध्यक्ष व कुछ अन्य पदाधिकारी उनके साथ मौजूद रहेंगे। एएसपी देवेंद्र पिचा ने बताया कि सीएम की ड्यूटी में सात निरीक्षक, 25 उपनिरीक्षक, 100 कांस्टेबल व एक कंपनी पीएसी रहेगी।

chat bot
आपका साथी