एसडीएम दफ्तर के बाहर कूड़े पर दो पक्षों में जूतम पैजार

जागरण संवाददाता किच्छा : कूड़े को लेकर तहसील में जमकर राजनीति हुई। दो पक्ष एसडीएम कार्यालय के बाहर

By Edited By: Publish:Sat, 30 May 2015 11:43 PM (IST) Updated:Sat, 30 May 2015 11:43 PM (IST)
एसडीएम दफ्तर के बाहर कूड़े  पर दो पक्षों में जूतम पैजार

जागरण संवाददाता किच्छा :

कूड़े को लेकर तहसील में जमकर राजनीति हुई। दो पक्ष एसडीएम कार्यालय के बाहर भिड़ गए। एसडीएम को हलका बल प्रयोग कर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ना पड़ा।

वार्ड नंबर नौ में कूड़ा डालने को लेकर सभासद वहीद पहलवान और हाजी शफी अहमद पक्ष में विवाद चल रहा है। चार दिन पूर्व शफी अहमद पक्ष ने एसडीएम से मुलाकात कर कूड़े से बीमारियों के फैलने का खतरा बताया था। एसडीएम वीके जोगदंडे ने स्थलीय निरीक्षण के बाद नगर पालिका को प्रतिदिन कूड़ा हटवाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे।

शनिवार सुबह सभासद वहीद पहलवान कई महिला-पुरुषों के साथ तहसील पहुंच धरने पर बैठ गया। इसी दौरान दूसरे पक्ष के हाजी शफी अहमद भी वहां पहुंच गए और पक्षों में शुरू हुई नोक-झोंक मारपीट में बदल गई। इस पर एसडीएम हरकत में आ गए, पुलिस भी वहां पहुंच गई। उन्होंने वहीद पहलवान पक्ष को कार्यालय के बाहर खदेड़ शफी अहमद को अंदर बैठाया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर हमला करने का आरोप लगाया।

हंगामे के बीच पालिकाध्यक्ष महेंद्र चावला, अधिशासी अधिकारी राजू नाबियाल भी वहा पहुंच गए। दोनों पक्षों में वार्ता के बाद पुलिस की मौजूदगी में वार्ड नंबर नौ में नालियों की सफाई के साथ ही कूड़ा उठवाया गया। इस दौरान दोनों पक्षों में भिडं़त की संभावना के चलते पुलिस बल वहां पर मौजूद था।

ट्राली से कूड़ा निकाल फेंका

किच्छा : पुलिस के सामने कूड़ा भरने के बाद मामला एक बार फिर गर्मा गया। एक पक्ष ने पालिका वाहन से कूड़ा निकाल सड़क पर फेंक दिया। इस पर दोनों पक्ष फिर नगर पालिका पहुंच गए, जिससे काफी देर तक वहां गहमा-गहमी रही। पालिकाध्यक्ष के समझाने पर दोनों पक्ष शांत हुए।

chat bot
आपका साथी