पेयजल संकट से परेशान शहर के लोग एई से मिले

संवाद सूत्र, नरेंद्रनगर: भीषण गर्मी में नरेंद्रनगरवासी पानी के संकट से जूझ रहे है। शहर के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 May 2018 04:57 PM (IST) Updated:Tue, 22 May 2018 04:57 PM (IST)
पेयजल संकट से परेशान शहर के लोग एई से मिले
पेयजल संकट से परेशान शहर के लोग एई से मिले

संवाद सूत्र, नरेंद्रनगर: भीषण गर्मी में नरेंद्रनगरवासी पानी के संकट से जूझ रहे है। शहर के लोगों ने जल संस्थान के सहायक अभियंता केसी पैन्यूली से उनके कार्यालय में मुलाकात कर शहर में नियमित जल आपूर्ति की मांग की है।

अखिल भारतीय पंचायत विकास संगठन के प्रदेश प्रवक्ता वाचस्पति रयाल के नेतृत्व में शहर का एक प्रतिनिधिमंडल जल संस्थान के सहायक अभियंता केसी पैन्यूली से मिला और पेयजल संकट से अवगत कराया। कुमारखेड़ा निवासी नर पाल ¨सह भंडारी ने शिकायत की कि उनके वार्ड में गत तीन दिनों से पानी की आपूर्ति बाधित है जिस कारण वहां लोगों को पेयजल संकट से जूझना पड़ रहा है, उधर बाजार लाइन में रह रहे अरुण नेगी ने बताया कि बाजार लाइन में चार दिनों से नियमित पानी की आपूर्ति न होने से पेयजल संकट गहरा गया है, जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

सहायक अभियंता केसी पैन्यूली ने प्रतिनिधिमंडल को अवगत कराया कि चंद्रभागा नदी में बने पानी स्टोर टैंक का पंप खराब होने से ही पानी लिफ्ट नहीं हो पाया, मगर अब उसे ठीक कर दिया है उन्होंने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि शहर में बुधवार से पेयजल की नियमित आपूर्ति की जाएगी। प्रतिनिधिमंडल में राजेंद्र गुसाईं, सुंदर ¨सह रावत व उपेंद्र थपलियाल आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी