दिल्ली से उत्तरकाशी जा रही रोडवेज बस का ब्रेक फेल, जान बचाने को कूदी महिला; टायर की चपेट में आने से मौत

Accident News रविवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे सवारियों से भरी रोडवेज बस दिल्ली से उत्तरकाशी जा रही थी। नरेंद्रनगर के पास बगड़धार में बस के ब्रेक फेल होने पर यह पीछे को आने लगी तो यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हालांकि 35 यात्रियों की जान तो बच गई लेकिन ग्राम कोटि रोल्यालों कंडीसौड़ निवासी चंखी देवी (55 वर्ष) डर के कारण बस से उतरने लगी तो...

By Anurag uniyal Edited By: riya.pandey Publish:Mon, 01 Jan 2024 09:04 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jan 2024 09:04 AM (IST)
दिल्ली से उत्तरकाशी जा रही रोडवेज बस का ब्रेक फेल, जान बचाने को कूदी महिला; टायर की चपेट में आने से मौत
दिल्ली से उत्तरकाशी जा रही रोडवेज बस का ब्रेक फेल होने से महिला की मौत

संवाद सूत्र, चंबा। Accident News: ऋषिकेश-गंगोत्री राजमार्ग पर नरेंद्रनगर के पास एक रोडवेज बस के ब्रेक फेल होने से एक महिला बस से नीचे गिर गईं, जिससे उसकी मौत हो गई। 

रविवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे सवारियों से भरी रोडवेज बस दिल्ली से उत्तरकाशी जा रही थी। नरेंद्रनगर के पास बगड़धार में बस के ब्रेक फेल होने पर यह पीछे को आने लगी तो यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हालांकि चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को एक पहाड़ी से टकरा दिया, जिससे 35 यात्रियों की जान तो बच गई, लेकिन ग्राम कोटि रोल्यालों कंडीसौड़ निवासी चंखी देवी (55 वर्ष) डर के कारण बस से उतरने लगी तो वह नीचे गिर गईं और बस के टायर की चपेट में आ गई।

इस पर नरेंद्रनगर पुलिस और आपातकालीन सेवा मौके पर पहुंची और महिला को नरेंद्रनगर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बस के टायर की चपेट में आने से महिला की मौत

थानाध्यक्ष नरेंद्र नगर कैलाश भट्ट का कहना है कि वाहन का ब्रेक फेल होने से वह पहाड़ी से टकरा गई। इस दौरान महिला के बाहर छिटकने से वह बस के टायर की चपेट में आ गई, जिस कारण उसकी मौत हो गई। महिला दिल्ली से गांव के लिए आ रही थी। बस में सवार अन्य लोगों को दूसरे वाहन से गंतव्य हो भेजा गया।

WhatsApp पर हमसे जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें.

यह भी पढ़ें:

Corona New Variant: देहरादून में कोरोना का एक और मामला, 72 साल की महिला कोविड पॉजिटिव; स्वास्थ्य विभाग की बढ़ी चिंता

chat bot
आपका साथी