मतदान के दौरान गौरीकुंड हाईवे का कार्य रहेगा स्थगित

संवाद सहयोगी रुद्रप्रयाग लोकसभा सामान्य निर्वाचन को देखते हुए डीएम मंगेश घिल्डियाल ने राष्ट्रीय

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 03:00 AM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 03:00 AM (IST)
मतदान के दौरान गौरीकुंड हाईवे का कार्य रहेगा स्थगित
मतदान के दौरान गौरीकुंड हाईवे का कार्य रहेगा स्थगित

संवाद सहयोगी, रुद्रप्रयाग: लोकसभा सामान्य निर्वाचन को देखते हुए डीएम मंगेश घिल्डियाल ने राष्ट्रीय राजमार्ग को नौ अप्रैल से 11 अप्रैल तक हाईवे पर चल रहे निर्माण कार्य पूरी तरह बंद रखने के निर्देश दिए हैं, ताकि मतदान पार्टियों को किसी भी प्रकार की आवाजाही में दिक्कत न हो।

गौरीकुंड हाईवे पर इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा है। लोक सभा चुनाव के लिए आगामी नौ व दस अप्रैल को पोलिग पार्टियां विभिन्न पोलिग स्टेशनों के लिए रवाना होंगी। पोलिग पार्टियों को आवाजाही में किसी भी प्रकार की दिक्कत न हो इसे देखते हुए डीएम के निर्देश पर अपर जिला निर्वाचन अधिकारी अरविन्द पाडे ने हाईवे पर कटिग 9 से 11 अप्रैल तक राष्ट्रीय राजमार्ग का कार्य स्थगित करने के निर्देश जारी किए हैं। इस संबंध में अपर जिला निर्वाचन अधिकारी अरविंद पांडे ने अधिशासी अभियंता एनएच लोनिवि को 9 से 11 अप्रैल तक ऑलवेदर रोड का कार्य स्थगित करने के साथ ही आवागमन को यातायात मार्ग को खुले रखने कि निर्देश दिए हैं जिससे किसी प्रकार की असुविधा न हो व सभी नागरिक वोट डाल सकें।

वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी ने लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 हेतु नियुक्त सभी नोडल अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए नोडलवार भेजी जाने वाली सूचनाएं समय से आयोग को उपलब्ध कराने को कहा है। किसी भी नोडल स्तर से सूचनाओं में विलंब होने पर संबंधित के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कही है।

जिला निर्वाचन अधिकारी मंगेश घिल्डियाल ने राज्य निर्वाचन आयोग से मिले दिशा निर्देशों का अनुपालन करने के निर्देश देते हए कहा कि सभी नोडल अधिकारी लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 से संबंधित महत्वपूर्ण सूचनाएं पूरी पारदर्शिता के साथ समय से आयोग को उपलब्ध कराने को कहा है।

chat bot
आपका साथी