पुनेड़ी गांव में पिंजड़े के आसपास भी नहीं फटक रहा गुलदार, वन विभाग ने प्रभावित क्षेत्र में शुरू कराई मुनादी

पिथौरागढ़ के पुनेड़ी गांव में महिला को घायल करने के बाद गुलदार ने प्रभावित क्षेत्र में देर सायं तक कोई हरकत नहीं की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 10:51 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 10:51 PM (IST)
पुनेड़ी गांव में पिंजड़े के आसपास भी नहीं फटक रहा गुलदार, वन विभाग ने प्रभावित क्षेत्र में शुरू  कराई मुनादी
पुनेड़ी गांव में पिंजड़े के आसपास भी नहीं फटक रहा गुलदार, वन विभाग ने प्रभावित क्षेत्र में शुरू कराई मुनादी

पिथौरागढ़, जेएनएन : पुनेड़ी गांव में महिला को घायल करने के बाद गुलदार ने प्रभावित क्षेत्र में देर सायं तक कोई हरकत नहीं की। गुलदार क्षेत्र में लगाए गए पिंजड़ों के आस-पास भी नहीं फटक रहा है। राजनैतिक दलों के विरोध के बाद सक्रिय हुए वन विभाग ने बुधवार को जिला मुख्यालय और प्रभावित क्षेत्र में वाहनों से मुनादी कर लोगों से सतर्क रहने का आह्वान किया।

बुधवार को वन विभाग ने जिला मुख्यालय, चंडाक रोड, पौण, पपदेव, सुकौली, हुडे़ती आदि क्षेत्रों में वाहनों के माध्यम से मुनादी कराई। विभाग ने लोगों से सांझ ढलने के बाद अकेले घरों से बाहर न निकलने, घरों के आस-पास झाड़ियों का कटान करने और जिला मुख्यालय में कारोबार करने वालों से सायंकाल जल्द घर लौटने का आह्वान किया।

बीते रोज गुलदार ने पुनेड़ी गांव में एक महिला को घास काटने के दौरान हमला कर घायल कर दिया था। बुधवार को वन विभान ने प्रभावित क्षेत्र में लगाए अपने सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन किसी भी क्षेत्र में गुलदार की कोई हरकत नहीं दिखाई दी। वन विभाग की टीम रात्रि गश्त में रही। रेंजर दिनेश जोशी ने बताया कि गुलदार क्षेत्र में लगाए गए पिंजड़ों के आस-पास भी नहीं आ रहा है। विभाग की टीमें सतर्क बनी हुई हैं।

chat bot
आपका साथी