जीआइसी, हिमनगरी, विद्यामंदिर , मुनस्यारी ब्वायज की टीमों ने जीते मैच

संवाद सूत्र, मुनस्यारी : जोहार क्लब खेलकूद प्रतियोगिता के तहत महात्मा गांधी खेल मैदान में पांच फु

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jun 2018 07:36 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jun 2018 07:36 PM (IST)
जीआइसी, हिमनगरी, विद्यामंदिर , मुनस्यारी ब्वायज की टीमों ने जीते मैच
जीआइसी, हिमनगरी, विद्यामंदिर , मुनस्यारी ब्वायज की टीमों ने जीते मैच

संवाद सूत्र, मुनस्यारी : जोहार क्लब खेलकूद प्रतियोगिता के तहत महात्मा गांधी खेल मैदान में पांच फुटबाल मैच खेले गए। अंडर 14 वर्ष के बालकों के दो फुटबाल मैचों में जीआइसी मुनस्यारी और हिमनगरी की टीम विजयी रही। बालिकाओं का मैच विद्या मंदिर ने जीता ।

प्रतियोगिता का पहला मैच जीआइसी मुनस्यारी और लोक क्रला केंद्र दरकोट के मध्य खेला गया। इस मैच में जीआइसी के बच्चों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। प्रतिद्वंदी टीम पर तीन गोल दागे । टीम की तरफ से समीर सिंह, भूपेश और मनीष सिंह ने गोल किए। लोक कला केंद्र दरकोट की टीम कोई गोल नहीं कर सकी। मैच जीआइसी ने 3-0 से जीता। दूसरा मैच हिमनगरी की टीम और रांथी ए के मध्य खेला गया। यह मैच रोमांचक रहा। दोनों टीमों ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। हिमनगरी की टीम के मनोज ने एक मात्र गोल किया। मैच हिमनगरी ने एक -शून्य से जीता।

महिला फुटबाल में एकमात्र मैच विद्या मंदिर और विवेकानंद विद्या मंदिर बी के मध्य खेला गया। जिसमें विद्या मंदिर की टीम विजयी रही। विद्या मंदिर की तरफ से दिया, स्नेहा और कोमल ने गोल किए। विवेकानंद की टीम कोई गोल नहीं कर सकी। विद्यामंदिर 3-0 से विजयी रही। सीनियर फुटबाल मैचों में पहला मैच नया बस्ती और सरमोली बी के मध्य खेला गया। यह मैच नया बस्ती ने एक -शून्य से जीता । मैच का एकमात्र गोल नया बस्ती के भारतेंदु ने किया। एक मैच दीपू मैमोरियल मुनस्यारी ब्वायज और जेएसएस पिथौरागढ़ के मध्य खेला गया। यह मैच एकतरफा रहा। दीपू मैमोरियल ने मैच सात -शून्य से जीता । टीम की तरफ से बिजेंद्र ने तीन, मोहित राणा और भूपेंद्र ने दो-दो गोल किए। इससे पूर्व मुनस्यारी के होनहार खिलाड़ी दिवंगत दीपू गनघरिया को दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि दी गई।

chat bot
आपका साथी