मोमबत्ती से घर में लगी आग, सो रही वृद्ध महिला झुलसी

मोमबत्ती से लगी आग ने विकराल रूप लिया और घर का सारा सामान जलकर राख हो गया। इस दौरान कमरे में सो रही वृद्धा भी आग की चपेट में आकर झुलस गई।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 10 May 2018 11:55 AM (IST) Updated:Thu, 10 May 2018 10:31 PM (IST)
मोमबत्ती से घर में लगी आग, सो रही वृद्ध महिला झुलसी
मोमबत्ती से घर में लगी आग, सो रही वृद्ध महिला झुलसी

कोटद्वार, [जेएनएन]: यमकेश्वर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सार के एक मकान में आग लगने से घर में सो रही वृद्धा झुलस गई। ग्रमीणों ने महिला को राजकीय संयुक्त चिकित्सालय कोटद्वार में भर्ती करवाया। मकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। 

जानकारी के अनुसार, गत देर शाम कवयेत्री देवी (85) पत्नी हरिदत्त घर में मामबत्ती जलाकर सो रही थी। तभी मोमबत्ती से घर में रखे कपड़ों पर आग लग गई। धीरे-धीरे कमरे में रखे अन्य सामान व वृद्धा की साड़ी ने भी आग पकड़ ली। 

घर के भीतर से निकल रही आग की लपटों को देखकर महिला का बेटा शिवा गौड़ कमरे में गया और अपनी मां कवयेत्री देवी को बाहर निकाला। महिला के बेटे शिवा गौड़ ने बताया कि उनकी मां गांव के मकान में अकेले थी। गांव में भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा था। उनका पूरा परिवार भागवत कथा में रात्रि भोज करने गया हुआ था। 

वापस आने पर उन्होंने देखा कि घर के अंदर से आग की लपटे निकल रही है। बताया कि घर में आग लगने से 70 हजार रुपये व अन्य कीमती सामान जलकर खाक हो गया। 

यह भी पढ़ें: फूड फैक्ट्री में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख

यह भी पढ़ें: किराने की दुकान में आग से लाखों का सामान राख

यह भी पढ़ें: कांप्लेक्स में आग लगने से समाचार पत्र का कार्यालय खाक

chat bot
आपका साथी