कैंट उपाध्यक्ष ने दिया पद से इस्तीफा

लैंसडौन : छावनी परिषद की उपाध्यक्ष इंद्रा रावत ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इस्तीफे की

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Sep 2018 07:07 PM (IST) Updated:Fri, 07 Sep 2018 07:07 PM (IST)
कैंट उपाध्यक्ष ने दिया पद से इस्तीफा
कैंट उपाध्यक्ष ने दिया पद से इस्तीफा

लैंसडौन : छावनी परिषद की उपाध्यक्ष इंद्रा रावत ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने इस्तीफे की वजह सदस्यों का असहयोग बताया है। दूसरी ओर, कैंट बोर्ड में उपाध्यक्ष पद खाली होने के बाद नए उपाध्यक्ष के चयन को स्पेशल बोर्ड बैठक पंद्रह सितंबर को होने की उम्मीद जताई जा रही है।

शुक्रवार को कैंट उपाध्यक्ष इंद्रा रावत ने कैंट सीईओ रोहित भूपति को अपना इस्तीफा सौंप दिया। बताते चलें कि दो दिन पूर्व कैंट बोर्ड की बैठक के दौरान उपाध्यक्ष इंद्रा रावत के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव आया था। सीईओ को सौंपे इस्तीफे में इंद्रा रावत ने कहाकि एक वर्ष पूर्व वार्ड सदस्य राजेंद्र ¨सह राणा, दिनेश रावत व राजेश ध्यानी ने उन्हें अपना समर्थन देकर उपाध्यक्ष बनाया था। लेकिन वर्तमान में सदस्यों के असहयोग पूर्ण रवैए के कारण वे उपाध्यक्ष पद पर अपना कार्य सहजपूर्ण तरीके से नहीं कर पा रही हैं। ऐसे में उनका इस्तीफा देना उचित है। कहा की कैंट में बजट के अभाव में उनके कार्यकाल में विकास कार्य भी नहीं हो पाए हैं।

दूसरी ओर उपाध्यक्ष के इस्तीफा देने के बाद भी कैंट की स्पेशल बोर्ड बैठक का इंतजार लंबा खींचता दिख रहा है। कैंट सूत्रों की माने तो स्पेशल बोर्ड बैठक पंद्रह सितंबर तक होने की उम्मीद है। (संस)

chat bot
आपका साथी