सेना के जवान समेत तीन युवक नदी में डूबे, मौत

पौड़ी जिले में नयार नदी में नहाते वक्त सेना के जवान समेत तीन युवक डूब गए। हादसे में तीनों की मौत हो गई।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Wed, 01 May 2019 06:29 PM (IST) Updated:Wed, 01 May 2019 08:03 PM (IST)
सेना के जवान समेत तीन युवक नदी में डूबे, मौत
सेना के जवान समेत तीन युवक नदी में डूबे, मौत

पौड़ी, जेएनएन। नयार नदी में नहाते वक्त सेवा के एक जवान समेत तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। उनके शव बरामद कर लिए गए है। तीनों ही खिर्सू ब्लॉक के ग्वाड़ गांव के निवासी थे। 

हादसा पैठाणी इलाके में बनास मोटर मार्ग पर नयार नदी पर पुल के समीप हुआ। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्वाड़ गांव से कुछ युवक नहाने के लिए पैठाणी आए थे। बुधवार दोपहर करीब डेढ़ बजे ये सभी पुल के नीचे नहा रहे थे। इसी दौरान उनका एक साथी पानी के तेज बहाव में बहने लगा। उसे बचाने के लिए एक के बाद एक दो साथी गहरे पानी में उतर गए और देखते ही देखते तीनों नजरों से ओझल हो गए। उनके साथियों ने पुलिस को घटनाक्रम की सूचना दी। इस पर बचाव दल ने डूबे युवकों की खोजबीन शुरू की। कुछ देर बाद कुछ दूरी पर उनके शव बरामद कर लिए गए।

मृतकों की शिनाख्त गुरुदेव सिंह (23 वर्ष) पुत्र ठाकुर सिंह, नवीन सिंह (23) पुत्र जगमोहन सिंह, प्रदीप पुत्र (22 वर्ष)बलवीर सिंह निवासी ग्वाड़ गांव, खिर्सू के रूप में हुई है। गुरुदेव सेना का जवान था, जबकि अन्य दोनों प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। हादसे का पता चलने के बाद से उनके गांव में शोक की लहर है। पैठाणी थाने के एसआइ रविंद्र सिंह ने बताया कि तीनों इन दिनों पैठाणी गांव में आयोजित मेले में शामिल होने के लिए छुट्टी आए हुए थे। 

यह भी पढ़ें: अनियंत्रित होकर पिंडर नदी में गिरा वाहन, चालक-परिचालक की मौत

यह भी पढ़ें: शादी समारोह से लौट रहे ताऊ-भतीजे की सड़क हादसे में मौत

यह भी पढ़ें: दो बाइक की हुई भिड़ंत, दो युवकों की हुई मौत

chat bot
आपका साथी