फोटो,,,, चोरों ने एक ही रात में दो घरों के ताले तोड़े

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: कोटद्वार क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा, वहीं पुलिस चैन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 07:14 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 07:14 PM (IST)
फोटो,,,, चोरों ने एक ही रात में दो घरों के ताले तोड़े
फोटो,,,, चोरों ने एक ही रात में दो घरों के ताले तोड़े

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: कोटद्वार क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा, वहीं पुलिस चैन की नींद सो रही है। पुलिस चौकसी का अंदाजा महज इस बात से लगाया जा सकता है कि चोरों ने बीती रात दो अलग-अलग क्षेत्रों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। दोनों घरों से चोर नकदी व जेवरात उड़ा ले गए।

बालासौड़ निवासी हरीश चंद्र खुगशाल ने बताया कि वह शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे शिब्बूनगर अपने रिश्तेदार के घर रात्रि भोज पर गए। देर रात करीब साढ़े दस बजे जब वे परिवार के साथ घर लौटे तो तमाम लाइटें खुली हुई थी। जैसे ही घर का मुख्य गेट खोला, दो युवक हाथों में थैला लिए पीछे की दीवार कूदकर फरार हो गए। बताया कि कमरों में सामान यहां-वहां बिखरा हुआ था और घर में रखे लाखों के जेवरात के साथ ही परफ्यूम, साबुन, बैग व अन्य सामान गायब था। शनिवार को अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. हरीश वर्मा व पुलिस क्षेत्राधिकारी जेआर जोशी ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया। ग्रामीणों ने पुलिस कार्यप्रणाली को लेकर भारी रोष जताया। लोगों का आरोप था कि क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं, लेकिन पुलिस कार्रवाई को तैयार नहीं है। कई बार शिकायत के बाद भी ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस गश्त नहीं बढ़ रही। ग्रामीणों ने जल्द चोरी का खुलासा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

उधर, ग्राम बलभद्रपुर निवासी सुमित सैनी गुरुवार दोपहर साली की सगाई में शामिल होने क्षेत्र से बाहर गए हुए थे। शनिवार दोपहर जब वे घर लौटे तो उनके घर के तमाम ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा हुआ था। सुमित ने बताया कि चोर नकदी, जेवरात व लैपटाप भी साथ ले गए।

chat bot
आपका साथी