तीरथ सिंह रावत बोले, इस बार पहले से बड़ी होगी सर्जिकल स्ट्राइक

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत का कहना है कि इसबार पहले से भी बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक होगी। दुश्मन को जबाव देने के लिए इस बार सभी दल एक साथ हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 05:42 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 05:42 PM (IST)
तीरथ सिंह रावत बोले, इस बार पहले से बड़ी होगी सर्जिकल स्ट्राइक
तीरथ सिंह रावत बोले, इस बार पहले से बड़ी होगी सर्जिकल स्ट्राइक

पौड़ी, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा। सेना पूरी तरह से तैयार है और इस बार पहले से बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक होगी। उन्होंने कहा कि दुश्मन को जबाव देने के लिए इस बार सभी दल एक साथ हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव रावत ने विधायक कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब वह समय आ गया है, जब आतंकवाद को नेस्तनाबूद किया जाना है। उन्होंने कहा कि जिस तरह पाकिस्तान आतंकवाद को पाल रहा है। वह अपनी इस हरकत सेबच नहीं सकता।  

रावत ने कहा, प्रधानमंत्री भी कह चुके हैं कि उचित समय पर उचित जबाव दिया जाएगा, इसलिए सभी को थोड़ा धैर्य रखना होगा। बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक की तैयारी चल रही है। वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा, तैयारियां चल रही हैं। इसके तहत श्रीनगर में त्रिशक्ति सम्मेलन आहूत किया गया है। जिसमें बूथ से लेकर संयोजक, अध्यक्ष हर कोई प्रतिभाग करेगा। 

उनका कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शुरू की गई विकास योजनाओं से आम जन-मानस काफी प्रभावित है। आयुष्मान योजना हो या फिर घर-घर को धुंआमुक्त करना, अनेकों योजनाओं से आज हर वर्ग खुश है और आगामी लोक सभा चुनाव में जनहित से जुड़ी इन्हीं विकास योजनाओं से भाजपा केंद्र में सत्तारूढ़ होगी। 

इसके दौरान कार्यालय में पार्टी के पदाधिकारियों ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों की शहादत पर दो मिनट का शोक रख श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश सचिव राजेंद्र अणथवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश रावत, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष मधु खुगशाल, सुमनलता ध्यानी, जिला महामंत्री नीरज पांथरी, राजकुमार पोरी, सुबोध नौटियाल आदि शामिल थे।

यह भी पढ़ें: विधानसभा बजट सत्र: वित्तमंत्री ने पेश किया 48679.43 करोड़ का बजट

यह भी पढ़ें: अजय भट्ट बोले, कॉलेजों में पल रहे हैं कुछ देश विरोधी

यह भी पढ़ें: कांग्रेस में खत्म नहीं हो रही गुटबंदी, प्रीतम-इंदिरा और हरदा खेमा आमने-सामने

chat bot
आपका साथी