पर्यवक्षकों ने टटोले कार्यकर्ताओं के मन

जागरण संवाददाता, कोटद्वार : भारतीय जनता पार्टी ने निकाय चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए कमर कस

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Apr 2018 06:26 PM (IST) Updated:Sun, 08 Apr 2018 06:26 PM (IST)
पर्यवक्षकों ने टटोले कार्यकर्ताओं के मन
पर्यवक्षकों ने टटोले कार्यकर्ताओं के मन

जागरण संवाददाता, कोटद्वार :

भारतीय जनता पार्टी ने निकाय चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए कमर कसनी शुरू कर दी। रविवार को पार्टी पर्यवेक्षकों ने कोटद्वार में पार्टी कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की और कोटद्वार, दुगड्डा व स्वर्गाश्रम नगर निकाय के दावेदारों को लेकर कार्यकर्ताओं का मन टटोला। पर्यवेक्षक दावेदारों की फेहरिस्त तैयार कर पार्टी हाईकमान को सौंपेंगे।

रविवार को पर्यवेक्षक के रूप में कोटद्वार पहुंचे विधायक खजानदास और भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री शकुंतला जगवाण ने पनियाली स्थित विश्राम गृह में कार्यकर्ताओं से वार्ता कर नगर निकाय चुनाव के संभावित दावेदारों की फेहरिस्त तैयार की। दावेदारों से भी वार्ता की गई कि आखिर किस आधार पर उन्हें टिकट दिया जाए? रायशुमारी के दौरान दावेदारों की सियासी पकड़ की भी जानकारी ली गई।

रायशुमारी के दौरान उस वक्त मामला गर्मा गया, जब एक दावेदार के समर्थकों ने अपने दावेदार के समर्थन में नारेबाजी होने लगी। पर्यवेक्षकों ने इसे अनुशासनहीनता बताते हुए तत्काल नारेबाजी बंद करने को कहा। रायशुमारी से पूर्व पर्यवेक्षकों ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उन्हें संगठन की महत्ता का पाठ पढ़ाया। पर्यवेक्षकों ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर निकाय चुनावों की तैयारी में जुटने का आह्वान किया।

chat bot
आपका साथी