जिला अस्पताल में एक और डाक्टर ने लिया कार्यभार

संवाद सहयोगी, पौड़ी: गुरूवार को जिला चिकित्सालय में एक और चिकित्सक ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है। निय

By Edited By: Publish:Thu, 13 Nov 2014 09:42 PM (IST) Updated:Thu, 13 Nov 2014 09:42 PM (IST)
जिला अस्पताल में एक और  डाक्टर ने लिया कार्यभार

संवाद सहयोगी, पौड़ी: गुरूवार को जिला चिकित्सालय में एक और चिकित्सक ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है। नियुक्ति के आदेशों के बाद अब तक दो चिकित्सकों के पद भरे गए हैं।

गौरतलब है कि जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों के रिक्त पदों को भरने के लिए जन चेतना मंच की पहल पर आंदोलन शुरू हुआ। जन दबाव को देखते हुए निदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य ने तीन दिन पूर्व जिला चिकित्सालय में दस तथा महिला जिला चिकित्सालय में तीन डाक्टरों की तैनाती के आदेश जारी किए। आदेश की सूचना पर जन चेतना मंच ने आंदोलन स्थगित कर दिया, लेकिन कलक्ट्रेट स्थित धरना स्थल पर शामियाना अभी अपनी जगह खड़ा है। मंच के लोग हर रोज चिकित्सकों के इंतजार का दिवस लिखी तख्ती धरना स्थल पर चस्पा कर रहे हैं। यानी साफ है कि आंदोलन फिलहाल स्थगित हुआ है, समाप्त नहीं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा एके सिंह ने बताया कि जिला चिकित्सालय में पहले दिन एक रेडियोलॉजिस्ट ने ज्वाइन कर दिया था। गुरूवार को एक और चिकित्सक विनोद टोलिया ने ज्वाइनिंग दे दी है।

मंच के संयोजक दलवीर नेगी ने कहा कि जिला अस्पताल में डाक्टर आ जाएं तो उनका आंदोलन स्वत: ही समाप्त हो जाएगा। इतना ही नहीं सहयोग करने वाले प्रतिनिधियों का मंच अभिनंदन भी करेगा। लेकिन यदि ऐसा नहीं हुआ तो फिर मंच जनता को साथ लेकर सड़कों पर उतरने को बाध्य होगा।

chat bot
आपका साथी