गढ़वाल में आज नहीं चलेंगी टैक्सियां

जागरण टीम, गढ़वाल: पाकिस्तानी आतंकवाद के विरोध में रविवार को पहाड़ में टैक्सियां नहीं च

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 06:30 PM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 06:30 PM (IST)
गढ़वाल में आज नहीं चलेंगी टैक्सियां
गढ़वाल में आज नहीं चलेंगी टैक्सियां

जागरण टीम, गढ़वाल: पाकिस्तानी आतंकवाद के विरोध में रविवार को पहाड़ में टैक्सियां नहीं चलेंगी। टैक्सी चालक पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देंगे।

जय काशी विश्वनाथ टैक्सी चालक-मालिक वेलफेयर एसोसिएशन महासंघ के अध्यक्ष अर्जुन ¨सह भंडारी ने कहा कि शहीदों के सम्मान में उत्तरकाशी-देहरादून व ऋषिकेश मार्ग पर पूरे दिन यूनियन से जुड़े वाहनों का संचालन नहीं होगा, जबकि जो मार्ग लोकल हैं, उन मार्गों पर स्थानीय लोगों की परेशानी को देखते हुए दोपहर दो बजे के बाद संचालन किया जाएगा।

टाटा सूमो, ओनर्स समिति पौड़ी ने भी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आंतकी घटना के विरोध में रविवार को टैक्सियों का संचालन बंद रखने का फैसला किया है। समिति के अध्यक्ष राकेश ¨सह, प्रदीप ¨सह, वीरेंद्र ¨सह, कोतवाल ¨सह ने बताया कि समिति दुख की इस घड़ी में शहीद सैनिकों के परिवार के साथ है।

नई टिहरी में भी टैक्सी एसोसिएशन ने रविवार को वाहन नहीं चलाने का फैसला लिया है। टिहरी गढ़वाल टैक्सी एसोसिएशन के अध्यक्ष टीकम ¨सह चौहान ने बताया कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में सभी टैक्सी चालक वाहन खड़े रखेंगे। चंबा टैक्सी एसोसिएशन के अध्यक्ष हितेंद्र ¨सह चौहान ने बताया कि रविवार को वाहन नहीं चलाए जाएंगे।

लैंसडौन से भी रविवार को कोटद्वार-गुमखाल-जयहरीखाल समेत चुंडई-सिसल्डी आदि क्षेत्रों के टैक्सी वाहनों के पहिये जाम रहेंगे। कोटद्वार टैक्सी यूनियन के अध्यक्ष सुरेंद्र ¨सह रावत ने बताया कि रविवार को आतंकी घटना के विरोध में वाहनों का संचालन न कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी