आबरू बचाने चलती जीप से कूदी ये छात्रा, आपबीती पीड़िता की जुबानी

जीप चालक से आबरू बचाने के लिए छात्रा को खौफनाक कदम उठाना पड़ा। उसने थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई। पढ़ें, क्‍या हुआ था और पुलिस ने क्‍या एक्‍शन लिया।

By gaurav kalaEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2016 07:40 PM (IST) Updated:Mon, 03 Oct 2016 07:20 AM (IST)
आबरू बचाने चलती जीप से कूदी ये छात्रा, आपबीती पीड़िता की जुबानी

श्रीनगर, पौड़ी गढ़वाल, [जेएनएन]: आबरू बचाने छात्रा चलती गाड़ी से कूद गई। जिससे उसे काफी चोंट भी आई। फिर उसने थाने पहुंचकर पूरी आपबीती सुनाई। पढ़ें, पूरा मामला।
यह सनसनीखेज मामला उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल के श्रीनगर का है। श्रीनगर कोतवाली के एसएसआइ प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि एक छात्रा ओपन बोर्ड स्कूल की परीक्षा देने के लिए आजकल श्रीनगर से दूर एक गांव में अपने रिश्तेदारी में आई हुई है।

पढ़ें:-प्रेमी ने बीच सड़क जड़े तमाचे, प्रेमिका हो गई बेहोश
बीते रोज स्कूल में पेपर देने के बाद शाम साढ़े पांच बजे घर जाने के लिए वह मैक्स जीप में बैठी। छात्रा को अकेले देखकर चालक विजय सिंह निवासी भैंसकोट ने उसके साथ छेड़छाड़ की।

पढ़ें:-पुलिस के पास पहुंचकर बोला पति, साहब मुझे मेरी बीबी से बचाओ
छात्रा ने रास्ते में चालक को खोला गांव में जीप रोकने को कहा, मगर चालक ने जीप नहीं रोकी। इस पर छात्रा चलती जीप से कूद गयी। इससे उसके हाथ और पैर में कुछ चोटें भी आई हैं।
एसएसआइ कोश्यारी ने बताया कि भैंसकोट में दबिश देकर अभियुक्त को उसके घर से गिरफ्तार कर पौड़ी खांड्यूसैंण जेल भेज दिया गया। एसएसआइ के पास महिला थाने के प्रभारी का भी दायित्व है। उन्होंने बताया कि विजय सिंह नयाल उर्फ भीमा के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

पढ़ें:-सात फेरों के वचन तोड़ना पति को पड़ा भारी, पत्नी ने कोतवाली में की धुनाई

chat bot
आपका साथी